जागरण संवाददाता, रुड़की: रविवार को भी हाईवे पर रुक-रुक कर जाम लगने से लोग परेशान रहे। दिन भर हाईवे पर लोग जाम से जूझते रहे। रुड़की से हरिद्वार तक जाने में लोगों को तीन घंटे का समय लग गया। वहीं हाईवे पर सड़क पार करने में पसीने छूट गए। शहर के अंदर भी लोगों को जाम से जूझना पड़ा। शाम के समय जाम से अधिक परेशानी हुई।

यात्रा सीजन में वैसे तो हर दिन जाम लग रहा है, लेकिन सप्ताहांत पर जाम से ज्यादा परेशानी हो रही है। रविवार की सुबह से ही हाईवे पर जाम लगने का सिलसिला शुरू हो गया था। जाम के चलते शहर के दोनों हाईवे पर रुक-रुक कर जाम लगता रहा। दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर ओवरब्रिज से लेकर एमएच तिराहा, सेना चौक, एसडीएम चौक, रोडवेज बस स्टैंड, रुड़की टाकिज, डमडम चौक, मलकपुर चुंगी, सोलानी पुल से लेकर कोर कॉलेज तक जाम लगता रहा। वाहनों को यहां से निकलने में काफी समय लगा। आलम यह रहा कि रुड़की से हरिद्वार जाने में वाहनों को ढाई से तीन घंटे का समय लग गया। ऐसा ही हाल दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर भी दिखा। देहरादून हाईवे पर गणेशपुर, बीएसएम चौक, मालवीय चौक, आजादनगर, रामनगर, ईदगाह चौक, रामपुर चुगी के अलावा शहर के अंदर भी जाम लगा रहा। शहर के अंदर शहीद चंद्रशेखर आजाद चौक, नगर निगम पुल, नया पुल और मेनबाजार में भी जाम से लोग परेशान रहे। लोगों को पैदल सड़क पार करने में काफी समय लग गया।

देहात में भी जाम से लोग रहे परेशान

रुड़की: रविवार को देहात में लोगों को जाम से जुझना पड़ा। भगवानपुर में कस्बे से लेकर सिसौना, मक्खनपुर, करौंदी, किशनपुर तक रुक-रुककर जाम लगता रहा। कस्बे के मेनबाजार और इमलीखेड़ा मार्ग पर भी लोगों को जाम से परेशानी उठानी पड़ी। मंगलौर और नारसन में भी जाम से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम में फंसे वाहन चालक वाहन से उतर कर जाम खुलवाते नजर आए।

Posted By: Jagran