Move to Jagran APP

युवती को फोन पर अश्लील मैसेज, धमकी

जागरण संवाददाता, रुड़की: पुरानी तहसील निवासी एक युवती के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और फोन क

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Nov 2018 03:01 AM (IST)Updated: Fri, 30 Nov 2018 03:01 AM (IST)
युवती को फोन पर अश्लील मैसेज, धमकी
युवती को फोन पर अश्लील मैसेज, धमकी

जागरण संवाददाता, रुड़की: पुरानी तहसील निवासी एक युवती के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और फोन कॉल्स आ रहे हैं। युवती ने आशंका जताई है कि उसने दो दिन पहले आधार कार्ड बनवाने के लिए आवेदन किया था। उसने आशंका जताई है कि उसका नंबर वहीं से लीक हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील निवासी एक युवती के मोबाइल पर दो दिनों से एक अनजान नंबर से फोन आ रहे हैं। फोन करने वाला युवक अश्लील बात कर युवती को परेशान कर रहा है। युवती ने जब उसका फोन उठाना बंद कर दिया तो वह वाट्सएप पर मैसेज कर परेशान कर रहा है। दो दिन के भीतर आरोपित 30 से अधिक अश्लील मैसेज कर चुका है। युवती ने इस बाबत अपने परिजनों को जानकारी दी। जब परिजनों ने उस नंबर पर फोन कर युवक को समझाने का प्रयास किया तो वह गाली गलौज कर धमकी देने लगा। इस बावत युवती ने बुधवार शाम गंगनहर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस को युवती ने बताया कि उसने दो दिन पहले आधार कार्ड बनवाने के लिए आवेदन किया था। इसके बाद से ही उसके मोबाइल पर इस तरह के फोन कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं। युवती ने आशंका जताई है कि उसका मोबाइल नंबर आधार कार्ड के लिए आवेदन करने के बाद से लीक हुआ है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने बताया कि आरोपित के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया जा रहा है। आशंका जताई है कि आरोपित यह सिम फर्जी आइडी पर चला रहा है। शीघ्र ही आरोपित की धरपकड़ की जाएगी।

-----------------

फेसबुक पर अश्लील मैसेज

रुड़की: एक युवती के फेसबुक एकाउंट के इनबॉक्स में अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं। युवती ने पुलिस को तहरीर दी है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णानगर निवासी एक युवती का फेसबुक पर एकाउंट है। युवती के फेसबुक एकाउंट के इनबॉक्स में पिछले एक सप्ताह से अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि आरोपित का यह फर्जी फेसबुक एकाउंट है। युवती ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.