जागरण संवाददाता, रुड़की: घर से निकली महिला से स्कूटी सवार बदमाश ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपित की धरपकड़ कर रही है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के शिवाजी नगर कॉलोनी निवासी गीता रावत शनिवार दोपहर को बाजार जाने के लिए किसी काम से घर से निकली। जैसे ही महिला घर से कुछ आगे एक संकरी गली में पहुंची तो पीछे से एक स्कूटी सवार युवक आ गया। इससे पहले की महिला कुछ समझ पाती, युवक ने स्कूटी रोक दी। महिला के पास आते ही बदमाश ने महिला से पर्स छीन लिया। एकाएक हुई घटना से महिला हतप्रभ रह गई। महिला ने विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश ने उसे धक्का दे दिया। इससे पहले महिला संभल पाती, आरोपित पर्स लेकर स्कूटी से फरार हो गया। महिला के शोर मचाने पर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और बदमाश की धरपकड़ के प्रयास किए, लेकिन तब तक आरोपित काफी दूर जा चुका था। दिनदहाड़े हुई घटना से लोग भी सकते में आ गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश की धरपकड़ के लिए शहर में चे¨कग शुरू की। पुलिस ने काफी देर तक चे¨कग अभियान चलाया, लेकिन बदमाश का सुराग नहीं लग पाया। पुलिस बदमाश को ट्रेस करने के लिए घटनास्थल और इसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। सिविल लाइंस कोतवाली के एसएसआइ अभिनव शर्मा ने बताया कि पर्स लूटने वाले आरोपित की तलाश की जा रही है।

..................

बदमाश दे रहे हैं पुलिस को खुली चुनौति

ताबड़तोड़ लूट और चोरी की घटना से शहर में दहशत

- पुलिस बदमाशों तक पहुंचने में हो रही नाकाम

जागरण संवाददाता, रुड़की: शहर में हो रही ताबड़तोड़ वारदात से शहर के लोगों में दहशत है। वहीं बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। शहर में इसी सप्ताह चोरी और लूट की कई वारदात हो चुकी हैं। पुलिस अभी तक गिरोह को चिह्नित नहीं कर पा रही है।

शहर में पिछले कुछ दिनों से बदमाशों ने पुलिस के सामने मोर्चा खोल रखा है। बदमाश एक के बाद एक वारदात कर रहे हैं। बदमाश कहां से आते हैं और वारदात के बाद कहां गायब हो जाते हैं, पुलिस के पास इसका को जवाब नहीं है। पिछले कुछ दिनों से हो रही लगातार वारदातों ने पुलिस को बैकफुट पर ला दिया है। पिछले सप्ताह फर्जी विजिलेंस अधिकारी बनकर बदमाशों ने बिहार के व्यक्ति से आठ हजार की रकम लूटी थी। चार सितंबर की रात को बदमाशों ने मदर डेयरी के असिस्टेंट मैनेजर को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटपाट की थी। चार सितंबर को ही दिनदहाड़े बदमाशों ने शिवाजी नगर कॉलोनी में शिक्षक के घर में लूट का प्रयास करते हुए शिक्षक की पत्नी को चाकू से गोदकर घायल कर दिया था। छह सितंबर को चोरों ने दिल्ली रोड स्थित फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से दो लाख की चोरी की। आठ सितंबर को शिवाजी नगर कॉलोनी में स्कूटी सवार बदमाश ने महिला से पर्स लूट लिया था। इसी सप्ताह शहर में चोरी की तीन घटनाएं भी हो चुकी हैं। इन तमाम वारदातों से शहर में दहशत है। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि शहर में वारदात करने वाले गिरोह की तलाश है। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Posted By: Jagran