जागरण संवाददाता, रुड़की। केंद्रीय मंत्री को लेकर अभद्र भाषा और आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने का एक आडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ है। चर्चा है कि यह आडियो खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का है, जिसमें वह किसी से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि वायरल आडियो के विषय में किया जा रहा दावा सही है या गलत। वहीं, इसे लेकर चैंपियन पर पार्टी हाईकमान की तरफ से कोई कार्रवाई होगी या नहीं, इसे लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का विवादों से नाता रहा है। किसी न किसी मामले को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। कभी लक्सर विधायक संजय गुप्ता से बातचीत को लेकर उनका आडियो वायरल होने तो कभी तमंचे पर डिस्को करने का वीडियो वायरल हो चुका है। उत्तराखंड प्रदेश के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसके बाद इस मामले में भाजपा हाईकमान की तरफ से विधायक चैंपियन के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें संगठन से निष्कासित कर दिया गया था।

दावा किया जा रहा है कि इस बार विधायक का फोन पर बातचीत करने का जो आडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ है, उसमें वह किसी से बातचीत करते हुए केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। यह आडियो वायरल होने के बाद अब एक बार फिर से उनकी मुश्किलें बढ़नी तय है।

इस बावत जब खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन से फोन पर उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया गया तो उनका फोन किसी परिचित ने उठाया। बताया कि विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की तबीयत ठीक नहीं है। वह आराम कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा के जिलाध्यक्ष डा. जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि वह दो दिन के विधानसभा प्रवास पर हैं। उन्हें इस तरह के आडियो वायरल होने की कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढें- Uttarakhand Election: कांग्रेस में टिकट चयन और आवेदन का फार्मूला तय, जिताऊ पर ही खेलेगी दांव