Move to Jagran APP

Haridwar News: बकाया वसूली करने गई ऊर्जा निगम की टीम पर लाठी डंडों से हमला, अवर अभियंता समेत दो कर्मचारी घायल

Haridwar News - सुनहेटी आलहापुर गांव में बकाया वसूली करने गई ऊर्जा निगम की टीम पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिससे अवर अभियंता समेत दो कर्मचारी घायल हो गए। टीम ने किसी तरह से भागकर जान बचाई।

By Krishna kumar sharmaEdited By: Shivam YadavPublished: Wed, 29 Mar 2023 09:09 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 09:09 PM (IST)
Haridwar News: बकाया वसूली करने गई ऊर्जा निगम की टीम पर लाठी डंडों से हमला, अवर अभियंता समेत दो कर्मचारी घायल
हमले के मामले में पुलिस ने दो भाइयों पर मुकदमा दर्ज किया है।

झबरेड़ा, जागरण टीम: सुनहेटी आलहापुर गांव में बकाया वसूली करने गई ऊर्जा निगम की टीम पर लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिससे अवर अभियंता समेत दो कर्मचारी घायल हो गए। टीम ने किसी तरह से भागकर जान बचाई। टीम जिस घर में बकाया वसूली के लिए पहुंची थी उसके घर में तीन मार्च को बिजली चोरी पकड़ी गई थी। हमले के मामले में पुलिस ने दो भाइयों पर मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

ऊर्जा निगम की टीम ने झबरेड़ा क्षेत्र के सुनहेटी आलहापुर गांव में तीन मार्च को बाबूराम के घर पर छापा मारकर बिजली चोरी पकड़ी थी। बाबूराम पर ट्यूबवेल का करीब डेढ़ लाख तथा घर का 88 हजार से अधिक का बिल बकाया था। बिजली चोरी करने पर झबरेड़ा थाने में ऊर्जा निगम की टीम ने बाबूराम पर मुकदमा दर्ज कराया था। 

बुधवार को ऊर्जा निगम के अवर अभियंता दिनेश कुमार भलस्वागाज बिजलीघर अपने कर्मचारी मुकेश, बालेश, करण, विरासत, मीटर रीडर अब्दुल हक के साथ बाबूराम के घर बकाया वसूली के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान बाबूराम और उसके भाई कुलबीर ने टीम के साथ गाली-गलौज कर दी। विरोध करने पर दोनों भाइयों ने टीम पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। 

हमले में अवर अभियंता दिनेश कुमार तथा मीटर रीडर अब्दुल हक घायल हो गए। इस बावत अवर अभियंता दिनेश कुमार ने झबरेड़ा थानाध्यक्ष को तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बाबूराम और उसके भाई कुलबीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी दीप कुमार ने बताया कि आरोपित हमलावरों की तलाश की जा रही है।

ऊर्जा निगम की टीम को बंधक बनाने वालों पर मुकदमा

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के डेलना गांव में मंगलवार को बकाया वसूली के लिए गई ऊर्जा निगम की टीम को बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी दीप कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने एसडीओ पंकज गौतम की तहरीर पर अंकुश और उसके भाई अनुज पर मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.