जागरण संवाददाता, हरिद्वार: Haridwar News : शराब पार्टी के दौरान पिस्टल से हवाई फायरिंग करने पर पुलिस ने ऊर्जा निगम के जूनियर इंजीनियर समेत पांच आरोपितों का चालान कर दिया। ठेकेदार की लाइसेंसी पिस्टल भी जब्त कर ली गई है।

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि देर रात सुभाषनगर क्षेत्र में पार्टी चलने की सूचना मिली थी। स्थानीय निवासियों का कहना था कि एक मकान में कुछ लोग शराब पी रहे हैं और उनमें से एक व्यक्ति ने बाहर निकल कर पिस्टल से कई राउंड फायरिंग की है।

जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पता चला कि पिस्टल झबरेड़ा क्षेत्र निवासी ठेकेदार पुलकित पवार की है। पार्टी करने वालों में एक वरुण पंवार ज्वालापुर में ही ऊर्जा निगम में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात है।

कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि सभी आरोपितों का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया गया है। साथ ही ठेकेदार के लाइसेंसी पिस्टल जब्त कर ली गई है। लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जा रही है।

पुलिस ने दो ओवरलोड डंपर किये सीज

वहीं श्यामपुर पुलिस ने ओवरलोड खनन सामग्री परिवहन करते हुए दो डंपर को सीज किया है। दोनों डंपर के खिलाफ मोटर अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को क्षेत्र में ओवरलोड डंपर चलने की पिछले काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी।

यह भी पढ़ें : Haridwar Crime : टोल प्लाजा पर कार लूट करने वाले बदमाश घेराबंदी के बाद फरार, तलाश में जुटी पुलिस

लालढांग छेत्र में वन विकास निगम के खनन चुगान का काम चल रहा है। जिसका खनन कारोबारी जमकर फायदा उठा रहे हैं। निगम से स्टॉक संचालक निगम की ओर से तय की गई खनन सामग्री लाते हैं, उसके बाद स्टॉक में उस डंपर को परिवहन विभाग के मानकों को ताक पर रख जमकर ओवरलोड खनन सामग्री भरकर परिवहन कर रहें हैं। जिसकी पुलिस को शिकायत मिल रही थी।

बुधवार को लालढांग चौकी इंचार्ज विनय मोहन द्विवेदी चेकिंग अभियान चला रहे थे, तभी गेंड़ीखाता की ओर से आ रहे दो डंपर रोक उनके कागजातों की जांच की गई तो उसमें ओवरलोड खनन सामग्री परिवहन कर रहे थे। पुलिस ने दोनों डंपर का मोटर अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर सीज कर दिया है।

Edited By: Nirmala Bohra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट