Move to Jagran APP

डीजीपी पहुंचे हरिद्वार, हरकी पैड़ी पर पुलिस को दिलाई सुरक्षित कुंभ की शपथ

Haridwar Kumbh Mela 2021 उत्तराखंड सरकार के नोटिफिकेशन के अनुसार एक अप्रैल से कुंभ का आधिकारिक शुभारंभ होने जा रहा है। इसके लिए मेला पुलिस अपनी सभी तैयारियां पूरी कर चुकी है। इस बीच डीजीपी अशोक कुमार रविवार को हरिद्वार पहुंचे।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 12:36 PM (IST)Updated: Sun, 28 Mar 2021 12:36 PM (IST)
डीजीपी पहुंचे हरिद्वार, हरकी पैड़ी पर पुलिस को दिलाई सुरक्षित कुंभ की शपथ
डीजीपी पहुंचे हरिद्वार, हरकी पैड़ी पर पुलिस को दिलाई सुरक्षित कुंभ की शपथ।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Haridwar Kumbh Mela 2021 उत्तराखंड सरकार के नोटिफिकेशन के अनुसार एक अप्रैल से कुंभ का आधिकारिक शुभारंभ होने जा रहा है। इसके लिए मेला पुलिस अपनी सभी तैयारियां पूरी कर चुकी है। इस बीच डीजीपी अशोक कुमार रविवार को हरिद्वार पहुंचे और हरकी पैड़ी पर मेला पुलिस और अर्धसैनिक बलों को कुंभ सुरक्षित, सकुशल और सफल बनाने की शपथ दिलाई। 

loksabha election banner

इस दौरान डीजीपी अशोक कुमार ने पुलिस बल को अनुशासन और सेवा भाव से ड्यूटी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं के साथ विनम्रता से पेश आएं। इसके बाद डीजीपी ने मेला आइजी संजय गुंज्याल के साथ शाही स्नान पर्वों पर की जाने वाली सुरक्षा और यातायात व्यवस्था की भी जानकारी ली। डीजीपी अशोक कुमार ने ने भीड़ प्रबंधन को लेकर आवश्यक निर्देश भी दिए हैं। 

यह भी पढ़ें- Haridwar Kumbh Mela 2021: कुंभ: ऐसे 'काल' के उपासक बने शांति के पुजारी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.