Move to Jagran APP

हरिद्वार की युवती से पानीपत में ससुर और पूर्व सरपंच ने किया दुष्कर्म Haridwar News

हरिद्वार की एक युवती की हरियाणा में जबरन शादी करा दी गई। इसके बाद पति के अलावा ससुर व एक पूर्व सरपंच ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Edited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 12:28 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 10:29 AM (IST)
हरिद्वार की युवती से पानीपत में ससुर और पूर्व सरपंच ने किया दुष्कर्म Haridwar News
हरिद्वार की युवती से पानीपत में ससुर और पूर्व सरपंच ने किया दुष्कर्म Haridwar News

हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार की एक युवती की हरियाणा में जबरन शादी करा दी गई। इसके बाद पति के अलावा ससुर व एक पूर्व सरपंच ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पानीपत में जीरो एफआइआर में मामला दर्ज कर हरिद्वार ट्रांसफर कर दिया गया। 

loksabha election banner

हरिद्वार कोतवाली की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। मामला युवती की खरीद फरोख्त से भी जुड़ा हो सकता है। पुलिस के मुताबिक हरिद्वार की एक युवती को उसकी रिश्ते की बहन ने अपनी परिचित महिला से मिलवाया था। महिला ने उसकी शादी फौज में तैनात युवक से कराने का भरोसा दिलाया।

इसके लिए युवती को पानीपत बुलाकर महिला ने एक युवक से उसकी मुलाकात कराई। युवती ने युवक को नापसंद कर दिया था। आरोप है कि युवक व उसके साथ आए लोग युवती को बहला फुसलाकर अपने गांव ले गए। जहां गांव ढाणी जाट रिवासा भिवानी में जबरन उसकी शादी नापसंद किए गए संदीप से करा दी गई। 

आरोप है कि शादी के बाद संदीप के अलावा उसके पिता अमरचंद व पूर्व सरपंच विजयपाल ने दुष्कर्म किया। युवती ने कई बार उनके चंगुल से निकलने का प्रयास किया, पर उसे डरा धमका कर बंधक बनाकर रखा गया। एक दिन युवती जैसे-तैसे निकलकर पुलिस के पास पहुंच गई। 

यह भी पढ़ें: जिम से लौट रही युवती को ई-रिक्शा में खींचने की कोशिश, चालक गिरफ्तार Dehradun News

पानीपत की गोहाना कोतवाली में युवती की तहरीर पर जीरो एफआइआर दर्ज कर ली गई। हरियाणा पुलिस ने मामला उत्तराखंड का बताकर हरिद्वार ट्रांसफर कर दिया। हरिद्वार कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मुकदमे की जांच शुरू कर दी गई है। युवती की रिश्ते की बहन से पूछताछ कर उसकी भूमिका की जांच भी की जाएगी। मामला खरीद फरोख्त का तो नहीं है, इस एंगल से भी पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दून में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म, दो आरोपितों को किया गिरफ्तार Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.