संवाद सूत्र, लक्सर: Haridwar Crime : निजी कंपनी की बस में चढ़कर दो युवकों ने महिला कर्मचारियों के साथ छेड़खानी की।

अन्य कर्मचारियों के विरोध करने पर युवकों ने दर्जनभर साथियों को बुलाकर बस में जमकर उत्पात मचाया। बस में मौजूद कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

छह महिला और आठ पुरुष कर्मचारी थे बस में

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मलकपुर गांव निवासी मोनू ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह बहादराबाद में एक निजी कंपनी में कार्य करते हैं। सोमवार को वह कंपनी की बस से लक्सर वापस लौट रहे थे।

बस में छह महिला और आठ पुरुष कर्मचारी मौजूद थे। आरोप है कि बस के लंढौरा पहुंचने पर दो युवक जबरन बस में चढ़ गए तथा बस में मौजूद महिला कर्मचारियों के साथ छेड़खानी शुरू कर दी।

Live-in Relationship में रह रही युवती संग हैवानियत, झगड़ा हुआ तो पार्टनर ने काट दिए दोनों हाथ, मौत

बस में मौजूद लोगों के विरोध करने पर युवकों ने फोन कर अपने दर्जनभर से अधिक साथियों को लक्सर-रुड़की मार्ग स्थिति हुसैनपुर गांव के अड्डे पर बुला लिया। यहां बस रुकवा कर उक्त लोग बस में घुस आए। जिन्होंने बस में घुसकर जमकर उत्पात मचाया तथा महिला कर्मचारियों के साथ छेड़खानी करते हुए बस में मौजूद कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

इस दौरान एक महिला कर्मचारी का मंगलसूत्र तथा एक के कानों की बाली गुम हो गई। बताया गया कि लंढौरा से बस में चढ़ने वाले युवक एक दूसरे को दीपक और वरुण कहकर बुला रहे थे।

कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

बस में महिला से छेड़छाड़ करते मेरठ के दो युवक पकड़े

वहीं हरिद्वार से दिल्ली जा रही बस में दो युवकों ने महिला से छेड़छाड़ कर दी। सूचना पर पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर उनका पुलिस एक्ट में चालान कर दिया।

रविवार रात को एक रोडवेज बस हरिद्वार से दिल्ली जा रही थी। बस में हरिद्वार से दो युवक भी सवार हुए। हरिद्वार पार करते ही बस में सवार युवकों ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

पहले तो महिला ने उनकी हरकतों को अनदेखा किया, लेकिन जब बात हद से आगे बढ़ी तो महिला ने पुलिस को फोन कर दिया। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। रुड़की पहुंचने पर पुलिस ने बस को रुकवा लिया।

पुलिस ने बस सवार दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। महिला भी कोतवाली पहुंची। लेकिन, महिला ने पुलिस को तहरीर नहीं दी। पूछताछ में पता चला कि दोनों युवक मेरठ निवासी हैं। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि इनके स्वजन को मामले से अवगत कराया गया है।

Edited By: Nirmala Bohra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट