Move to Jagran APP

शादी के दो साल बाद अलग हो गई महिला, पैसों की जरूरत पड़ी तो पति व उसके दोस्‍तों पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप

Haridwar Crime नशीला पदार्थ मिली काफी पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नया मोड़ आ गया है। आरोपित का कहना है कि उसने मंदिर व कोर्ट में शादी की थी और ढाई साल दोनों साथ रहे हैं। महिला के धोखा देने पर दोनों अलग हुए।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Tue, 06 Dec 2022 10:54 AM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 10:54 AM (IST)
शादी के दो साल बाद अलग हो गई महिला, पैसों की जरूरत पड़ी तो पति व उसके दोस्‍तों पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप
Haridwar Crime : महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : Haridwar Crime : नशीला पदार्थ मिली काफी पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नया मोड़ आ गया है।

loksabha election banner

आरोपित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर पीड़िता से उसकी शादी की बात कही है, जबकि महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

मंदिर व कोर्ट में शादी की थी और ढाई साल दोनों साथ रहे

आरोपित का कहना है कि उसने मंदिर व कोर्ट में शादी की थी और ढाई साल दोनों साथ रहे हैं। महिला के धोखा देने पर दोनों अलग हुए, फिर शादी का झांसा देने का क्या औचित्य है। आरोपित ने निष्पक्ष जांच की मांग पुलिस से की है।

सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया

ज्वालापुर शास्त्रीनगर क्षेत्र की एक महिला ने ज्वालापुर में रेडिमेड कपड़ों का काम करने वाले शुभम सैनी निवासी डाडा पट्टी भगवानपुर सहित तीन आरोपितों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें : Dehradun Crime : झगड़े के बाद बिन खाना खाए सो गया था पति, पत्‍नी ने जगाया तो दबा दिया गला, मिला आजीवन कारावास

महिला का आरोप है कि नशीली काफी पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए शादी का झांसा देकर बार-बार शारीरिक संबंध बनाए गए।

इस मामले में आरोपित शुभम सैनी ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि महिला ने तलाकशुदा और तीन बच्चे होने की बात छिपाकर उससे मंदिर और कोर्ट में शादी की थी।

महिला पहले भी कई लाख रुपये ले चुकी है

बाद में सच पता चलने पर उनके बीच अलगाव हो गया और महिला ने इसकी एवज में कई लाख रुपये भी उससे लिए थे। अब ब्लैकमेल कर पैसे हड़पने के लिए शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है।

एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में शुभम सैनी ने शादी के दस्तावेज दिखाते हुए आरोप लगाया कि दोनों लगभग ढाई-तीन साल साथ में रहे हैं। फिर शादी का झांसा देने का क्या मतलब है।

आरोप लगाया कि महिला ने रेडिमेड कपड़ों के कारोबार में बिजनेस पार्टनर बनकर उससे करीब 45 लाख रुपये हड़प लिए हैं। अब और पैसे की डिमांड कर रही है। मांग पूरी न होने पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपी ने एसएसपी से पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि महिला का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.