जागरण संवाददाता, हरिद्वार। लक्सर की किसान महापंचायत के फोटो व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाने पर रुड़की निवासी एक युवक ने कांग्रेस नेता के साथ गाली-गलौज कर दी। इतना ही नहीं, भाकियू नेता राकेश टिकैत और बिरादरी के बारे में अपशब्द बोलते हुए मारने काटने की धमकी भी दी। कांग्रेस नेताओं ने आरोपित के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर सुभाषनगर निवासी कांग्रेस नेता जितेंद्र उर्फ जीतू चौधरी चार दिन पहले किसान महापंचायत में शामिल होने लक्सर शुगर मिल गए थे। रैली से आने के बाद उन्होंने अपने व्हाट्सएप स्टेटस व फेसबुक एकाउंट पर रैली के फोटो अपलोड किए थे। आरोप है कि रुड़की की आदर्शनगर ए टू जेड कालोनी निवासी वासु सैनी ने 24 सितंबर को रात नौ बजे उनके मोबाइल पर मैसेज करते हुए धमकी दी कि वह पंचायत करने वालों से दूर रहे।

उसने जितेंद्र चौधरी के साथ-साथ राकेश टिकैत के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए बिरादरी को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की। युवक भाजपा से जुड़ा बताया जा रहा है। आरोप है कि जितेंद्र ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने काल करते हुए धमकी और गाली गलौज की। इस पर जीतू चौधरी, रविंद्र चौधरी, राहुल चौधरी, डा. मेहरबान व जट्ट बहादरपुर निवासी जतिन चौधरी, शुभम व शंशाक चौधरी ने ज्वालापुर कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। ज्वालापुर कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- खुद को रिलायंस इंडिया का डिस्ट्रीब्यूटर बताकर छह व्यक्तियों ने एक व्यक्ति से ठगे 41 लाख रुपये

 

Edited By: Raksha Panthri