Move to Jagran APP

दिल्ली के श्रद्धालु की गंगा में डूबकर मौत मामले में पत्नी ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप, मुकदमा

गंगा में डूबकर मौत होने के मामले में परिवार ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। अगस्त के महीने में हुई घटना के बाद भी परिवार ने हत्या का शक जताया था लेकिन पुलिस के सारे तथ्यों से अवगत कराने पर परिवार संतुष्ट होकर लौट गया था।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 07:49 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 07:49 PM (IST)
दिल्ली के श्रद्धालु की गंगा में डूबकर मौत मामले में पत्नी ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप, मुकदमा
दिल्ली के श्रद्धालु की गंगा में डूबकर मौत मामले में पत्नी ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। दिल्ली के श्रद्धालु की गंगा में डूबकर मौत होने के मामले में परिवार ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। अगस्त के महीने में हुई घटना के बाद भी परिवार ने हत्या का शक जताया था, लेकिन पुलिस के सारे तथ्यों से अवगत कराने पर परिवार संतुष्ट होकर लौट गया था। अब मृतक की पत्नी ने पति के दोस्तों के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, नई दिल्ली रजोकरी थाना बसंत कुंज हरिजन बस्ती निवासी बंशीलाल यादव 12 अगस्त 2021 को तीन दोस्तों राहुल, धर्मेन्द्र व धनुष निवासी रजोकरी के साथ हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए आया था। बंशीलाल की पत्नी कविता यादव का आरोप है कि पति को उसके तीनों दोस्तों ने षड्यंत्र के तहत गंगा में धक्का देकर मार डाला और चुपचाप दिल्ली लौट गए। आरोप है कि उन्होंने बंशीलाल के बारे में कोई सूचना नहीं दी, बल्कि बंशीलाल के छोटे भाई के फोन करने पर उसका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया।

कविता ने जब तीनों से अपने पति के बारे में पूछा तो टाल-मटोल करने लगे। पुलिस से शिकायत करने पर पूछताछ में उन्होंने बंशीलाल के डूबने का दावा किया। कविता का आरोप है कि तीनों ने साजिश के तहत उसके पति की हत्या कर दी है। सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार: मामूली सी बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो घायल एम्स रेफर; पांच पर मुकदमा

कच्ची शराब संग पकड़ा

लक्सर में गोवर्धनपुर चौकी प्रभारी आशीष शर्मा ने कांस्टेबल सुमन सिंह के साथ गश्त के दौरान आरोपित जोनी निवासी प्रहलादपुर को दस लीटर कच्ची शराब संग गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: हरमीत सिंह को फांसी की सजा, परिवार के पांच सदस्यों की बड़ी ही बेरहमी से की थी हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.