Move to Jagran APP

Haridwar: सगाई समारोह में गए किशोर पर हमला कर गंगा में फेंकने का किया प्रयास; लोगों के पहुंचने पर भागे हमलावर

सगाई समारोह में गए एक किशोर को कुछ व्यक्तियों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावरों ने घायल अवस्था में उसे गंगा में फेंकने का भी प्रयास किया हालांकि जब तक वह ऐसा करते कुछ लोग मौके पहुंच गए।

By Anoop kumar singhEdited By: Shivam YadavPublished: Thu, 23 Mar 2023 10:21 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 10:21 PM (IST)
Haridwar: सगाई समारोह में गए किशोर पर हमला कर गंगा में फेंकने का किया प्रयास; लोगों के पहुंचने पर भागे हमलावर
सगाई समारोह में गये एक किशोर पर कुछ लोगों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया

लक्सर, जागरण टीम: सगाई समारोह में गए एक किशोर को कुछ व्यक्तियों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावरों ने घायल अवस्था में उसे गंगा में फेंकने का भी प्रयास किया, हालांकि जब तक वह ऐसा करते कुछ लोग मौके पहुंच गए। मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के फतवा गांव निवासी मदन कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका 17 वर्षीय पुत्र रामपुर रायघटी गांव में एक सगाई समारोह में गया था। समारोह में गांव का वंश भी मौजूद था। समारोह की समाप्ति के बाद वंश ने उसके पुत्र से कहा कि उसे यहां गांव में स्थित अपनी रिश्तेदारी में मिलने जाना है। उसके रिश्तेदार गंगा किनारे अपने खेत में मौजूद हैं। यह कहते हुए वह उसके पुत्र को अपने साथ गंगा किनारे ले गया। 

आरोप है कि वंश द्वारा यहां पहले से अपने कुछ साथियों को बुला रखा था। जो तमंचे व लाठी-डंडों से लैस थे। उक्त युवकों ने उसके पुत्र के साथ गाली-गलौज करते हुए उस पर हमला कर दिया। जिस पर वह गंभीर रूप से घायल होकर नीचे गिर पड़ा। 

आरोप है कि युवकों ने बेहोशी की हालत में उसके पुत्र को गंगा में फेंकने का प्रयास किया। इस दौरान खेतों में काम कर घर वापस लौट रहे कुछ ग्रामीणों की उन पर नजर पड़ी तो उन्होंने शोर मचा दिया। जिस पर हमलावर उसके पुत्र को गंगा किनारे छोड़कर मौके से फरार हो गए। 

घायल का स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोपित वंश तथा उसके साथी विश्वास, सनी, चाहत व अजय आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.