Move to Jagran APP

छत के कुंडे से लटका मिला युवक का शव

कंपनी सुपरवाइजर ध्रुव यादव का शव छत के कुंडे से लटका मिला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 05:17 AM (IST)
छत के कुंडे से लटका मिला युवक का शव
छत के कुंडे से लटका मिला युवक का शव

संवाद सूत्र, बहादराबाद : कंपनी सुपरवाइजर ध्रुव यादव का शव छत के कुंडे से लटका मिला। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के गांव नगरिया यादवान के मूल निवासी निवासी 26 वर्षीय ध्रूव यादव दौलतपुर स्थित केएसएस ऑटो लिमिटेड कंपनी में बतौर सुपरवाइजर काम करता था और दौलतपुर में ही किराये के मकान पर रह रहा था। पुलिस ने बताया कि कंपनी के कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि शुक्रवार सुबह वह कंपनी गया और लेबर को काम समझाकर करीब 10 बजे कमरे पर आ गया। बाद में उसका शव छत के कुंडे से रस्सी से लटका मिला। दूसरी मंजिल पर रहने वाले बच्चे खेलते हुए जब उसके कमरे की ओर गए तो उन्होंने बाहर पानी बिखरा देखा। इस पर बच्चों ने खिड़की से अंदर झांका तो उन्हें यह नजारा दिखाई दिया।

उनके शोर मचाने पर घटना की जानकारी मकान मालिक को दी गई। मकान मालिक ने इसकी सूचना बहादराबाद पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने पर खिड़की की ग्रिल काट कर अंदर घुसकर दरवाजा खोला गया। ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतरवाया। बहादराबाद थानाध्यक्ष गोविंद कुमार ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला हैं। जांच के बाद ही मौत के कारणों के बारे में पता चल पाएगा। घटना के बारे में मृतक युवक के स्वजनों को सूचना दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.