हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार में प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही एक युवती का शव बाथरूम से बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक युवती के शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। वहीं, युवती का प्रेमी और पड़ोस में किराए पर रहने वाली युवती भी गायब हैं।   

पुलिस के मुताबिक ग्वालियर निवासी सोनम सिडकुल थाना क्षेत्र में एक फैक्ट्री में काम करती थी। वो साथ में काम करने वाले एक युवक के साथ किराए के कमरे पर लिव-इन में रहती थी। सोमवार को जब युवती दोपहर तक भी अपने घर से बाहर नहीं निकली तो आसपास के लोगों को शक हुआ। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए। बाथरूम में सोनम का शव बरामद हुआ। 

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या करने का अंदेशा है। शुरुआती पड़ताल में सामने आया है कि प्रेमी युवक और पड़ोस में किराए के मकान में रहने वाली एक युवती गायब हैं। फिलहाल, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसके स्वजनों को सूचना दे दी है। पुलिस युवती के प्रेमी और अन्य युवती की तलाश में जुट गई है।

लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पांच घायल

हरिद्वार जिले के मंगलौर स्थित पीरपुरा गांव में लेनदेन को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए। कोतवाली के ग्राम पीरपुरा निवासी एहसान और इकराम पक्ष में शुक्रवार देर रात पुराने लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष लाठी-डंडे लेकर एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे और पथराव हुआ, जिसमें एक पक्ष की ओर से एहसान, अफसान और शोएब और दूसरे पक्ष की ओर से इकराम और राशिद को चोट आई है। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। कोतवाली के एसएसआइ देवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

पुलिस ने नौ दिन बाद दर्ज किया मुकदमा

मंगलौर में नौ दिन पहले एक ग्रामीण के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने अब जाकर मुकदमा दर्ज किया है। ग्रामीण का कसूर इतना था कि उसने लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे एक युवक को टोक दिया था। 

यह भी पढ़ें: हत्या के प्रयास मामले में आरोपित हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार Dehradun News

ग्राम लहबोली निवासी जगदीश ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 15 मई की शाम को पांच लड़के उसके घर के बाहर खड़े हुए थे। इस पर उसने लड़कों को बताया कि उनका बाहर घूमना ठीक नहीं है। लिहाजा वह अपने घर पर चले जाएं, लेकिन युवक घर पर नहीं गए। थोड़ी देर बाद एक युवक अमित ने जगदीश के साथ गाली-गलौज व मारपीट कर दी। पुलिस ने अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: युवती के मौत मामले में प्रभारी कोतवाल से मिले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस