Move to Jagran APP

फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी से रोष

जागरण संवाददाता हरिद्वार लखनऊ में हिदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या का उल्लेख करत

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 09:09 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 09:09 PM (IST)
फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी से रोष
फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी से रोष

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: लखनऊ में हिदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या का उल्लेख करते हुए एक युवक ने फेसबुक पर समुदाय विशेष के पैगंबर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। जिससे नाराज समुदाय के लोग इकट्ठा होकर ज्वालापुर कोतवाली पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मामला कलियर थाने के धनौरी चौकी क्षेत्र का बताकर उन्हें लौटा दिया। इस मामले को लेकर रोष बना हुआ है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक एक युवक ने फेसबुक पर पोस्ट डाली, जिसमें उसने लखनऊ में हिदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या का उल्लेख किया। साथ ही कुछ साल पहले कमलेश तिवारी के आपत्तिजनक बयान को दोहराते हुए समुदाय विशेष के पैगंबर को लेकर आपत्तिजनक व अभद्र टिप्पणी की। कुछ लोगों ने इस पर तीखे कमेंट भी किए। पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ज्वालापुर से समुदाय विशेष के लोग इकट्ठे होकर कोतवाली पहुंचे। कैथवाड़ा तेलियान निवासी शौकीन अहमद ने एसएसआइ विकास भारद्वाज से मिलकर युवक के खिलाफ तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस का कहना था कि युवक धनौरी चौकी क्षेत्र का रहने वाला है, इसलिए मुकदमा कलियर थाने में दर्ज होगा। जिसके बाद लोगों ने आला पुलिस अधिकारियों और एलआइयू को इस मामले की जानकारी दी। इस मामले को लेकर लोगों में रोष बना हुआ है। वहीं एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जाएगी। कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की मांग करने वालों में रियासत अली गौड, आशु आजम, जाकिर अली, सरफराज गौड, तस्लीम अहमद, प्रवेज आलम, मुनीस खान, चांद मुबारिक, राव युसुफ, समीर खान, रईस अहमद आदि शामिल रहे। डीजी एलओ ने दिए हैं निर्देश

हरिद्वार: डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने दो दिन पहले ही हरिद्वार में बैठक लेते हुए माहौल खराब करने वाले तत्वों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। डीजी एलओ ने सोशल मीडिया की निगरानी के निर्देश भी एलआइयू को दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.