Move to Jagran APP

शस्त्र लाइसेंस बनवाने के नाम पर रिटायर्ड सूबेदार से लाखों की ठगी

रुड़की में सेना के एक रिटायर्ड सूबेदार से ठगी का मामला सामनेे आया है। आरोपियों ने उनसे शस्त्र लाइसेंस और नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखों रुपए ठग लिए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 21 Jan 2018 08:00 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jan 2018 08:58 PM (IST)
शस्त्र लाइसेंस बनवाने के नाम पर रिटायर्ड सूबेदार से लाखों की ठगी
शस्त्र लाइसेंस बनवाने के नाम पर रिटायर्ड सूबेदार से लाखों की ठगी

रुड़की, [जेएनएन]: सेना के रिटायर्ड सूबेदार का शस्त्र लाइसेंस बनवाने और उसकी सुरक्षा एजेंसी में नौकरी के नाम पर 2.70 लाख की ठगी कर ली गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के डोगरा लाइन में सेना के रिटायर्ड सूबेदार संजय सिंह सोलंकी रहते हैं। पिछले माह रुड़की निवासी एक युवक इनके संपर्क में आया। इस युवक ने बताया कि उसका पंजाब के पठानकोट में रहने वाला प्रवेज शस्त्र लाइसेंस बनवा सकता है। उसकी बातों में आकर पूर्व सूबेदार ने फोन पर प्रवेज से संपर्क साधा। प्रवेज ने लाइसेंस बनाने के नाम पर उनसे 50 हजार की रकम अपने बैंक खाते में जमा करा ली।

इसके बाद उनकी एक सुरक्षा एजेंसी में नौकरी लगवाने की बात कही। इसके नाम पर 2.20 लाख की रकम नौकरी के नाम पर अपने खाते में जमा करवा ली। इसके बाद भी न तो शस्त्र लाइसेंस बन पाया और न ही पूर्व सूबेदार की नौकरी लग पाई। जब उन्होंने फोन पर संपर्क किया तो वह बंद मिला। इंस्पेक्टर साधना त्यागी ने बताया कि ठगी के आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: निजी बैंक के कैश कलेक्शन कर्मियों ने 6.76 लाख डकारे

यह भी पढ़ें: एटीएम खोल सिर्फ तीन मिनट में उड़ा लिए 1.50 लाख

यह भी पढ़ें: एटीएम में घुसकर बदमाशों ने की तोड़फोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.