Move to Jagran APP

सउदी अरब भेजने के नाम युवक को लगया हजारों का चूना

सउदी अरब भेजने के नाम पर एक युवक से अस्सी हजार रुपये ठग लिए गए। पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है।

By Edited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 06:46 PM (IST)
सउदी अरब भेजने के नाम युवक को लगया हजारों का चूना
सउदी अरब भेजने के नाम युवक को लगया हजारों का चूना
रुड़की, जेएनएन। सउदी अरब भेजने के नाम पर एक युवक से 80 हजार रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने ठगी का शिकार हुए युवक की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। 
गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में इसरार निवासी पनियाला ने बताया कि पिछले साल उसकी मुलाकात रसूलपुर गांव निवासी दिलशाद उर्फ चोना से हुई थी। दिलशाद ने उसे बताया था कि उसकी कई लोगों से जान पहचान है। वे लोगों को विदेश भेजने का काम करते हैं। उसे काम की जरूरत थी। जिसके चलते उसने दिलशाद से कहा कि उसे भी कहीं भिजवा दे। इसके कुछ दिन बाद दिलशाद ने उसे बताया कि सउदी अरब में एक कंपनी को कुछ लोग चाहिए। वह उसे वहां भिजवा सकता है।
इसके लिए उसे 80 हजार रुपये देने होंगे। वह दिलशाद की बातों में आ गया और ईद से दो दिन पहले उसने 80 हजार रुपये दे दिए। अब तक दिलशाद उसे झांसा देता आ रहा है। न तो उसे विदेश ही भिजवाया। न ही उसके रुपये वापस किए। अब उसका फोन वह नहीं उठाता है। गंगनहर कोतवाली के एसएसआइ रणजीत सिंह तोमर ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित दिलशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.