Move to Jagran APP

युवती से सामूहिक दुष्कर्म, परिवार को जान से मारने की धमकी

भगवानपुर थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ चार युवकों ने पहले तो दुष्कर्म किया और फिर उसके परिवार को खत्म करने की धमकी देकर उसे जंगल में फेंक फरार हो गए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 07 Jul 2018 08:05 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jul 2018 05:19 PM (IST)
युवती से सामूहिक दुष्कर्म, परिवार को जान से मारने की धमकी
युवती से सामूहिक दुष्कर्म, परिवार को जान से मारने की धमकी

भगवानपुर, [जेएनएन]: भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को अगवा कर चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित युवक पीड़ित युवती को उप्र के सहारनपुर जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के हलवाना गांव में फेंककर फरार हो गए। युवती ने शुक्रवार को किसी तरह घर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी। शनिवार को सुबह ही परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी, लेकिन दिनभर पुलिस मामले में समझौता कराने में लगी रही। शाम को जब अफसरों को इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस हरकत में आई। युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है। साथ ही आरोपित युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी हो रही है।

loksabha election banner

दरअसल, भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती छह माह पहले भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में नौकरी करती थी। पिता को लकवा मार जाने की वजह से उसने नौकरी छोड़ दी थी। नौकरी के दौरान करौंदी निवासी एक युवक से उसकी जान पहचान हो गई थी। गुरुवार को वह युवक अपने तीन साथियों के साथ युवती के गांव पहुंचा। युवती किसी काम के लिए घर से बाहर निकली थी। मौका पाते ही युवकों ने युवती को पकड़ लिया और उसको एक बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद उसे छुटलमपुर स्थित एक मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया। साथ ही उसे धमकी दी कि यदि उसने किसी को इस बारे में कुछ बताया कि तो उसे और उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा। 

इसके बाद आरोपित उसे हलवाना गांव के जंगल में फेंककर फरार हो गए। युवती किसी तरह से अपने गांव पहुंची। उसने परिवार के लोगों को आपबीती सुनाई। इस पर शनिवार की सुबह गांव के लोग युवती को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस दिनभर इस मामले में लीपापोती करने में जुटी रही। शाम को जब इस बात की जानकारी पुलिस अफसरों को मिली और उन्होंने पूछताछ शुरू की तो पुलिस हरकत में आई। एसओ राजीव चौहान ने बताया कि करौंदी गांव के चार लड़कों के खिलाफ तहरीर आई है। युवती को मेडिकल के लिए भेजा है। खबर लिखे जाने तक देर शाम तक इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म पीड़िता ने हाई कोर्ट से लगाई गर्भपात की गुहार

यह भी पढ़ें: नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग छात्रा से होटल में किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: सात साल की मासूम से युवक ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.