Move to Jagran APP

चार बदमाश गिरफ्तार, लूट की चार वारदातों का पर्दाफाश

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: मंगलौर विधायक काजी निजामुद्दीन के पेट्रोल पंप सहित मंगलौर, रुड़की व कनखल म

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 May 2018 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 08 May 2018 06:36 PM (IST)
चार बदमाश गिरफ्तार, लूट की चार वारदातों का पर्दाफाश
चार बदमाश गिरफ्तार, लूट की चार वारदातों का पर्दाफाश

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: मंगलौर विधायक काजी निजामुद्दीन के पेट्रोल पंप सहित मंगलौर, रुड़की व कनखल में लूट की चार घटनाओं को अंजाम देने वाले चार शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चारों बदमाश एक ही गिरोह से जुड़े हैं और साल भर पहले ही उन्होंने अपराध की दुनिया में कदम रखा है। तीन बदमाश मुजफ्फरनगर और एक कनखल का रहने वाला है। हालांकि गिरोह का मास्टर माइंड अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने मंगलवार को रोशनाबाद पुलिस मुख्यालय पर जनपद में हुई लूट की चार घटनाओं का पर्दाफाश किया।

loksabha election banner

कनखल में लक्सर रोड पर बीते 25 जनवरी को दो बदमाशों ने ईजी डे स्टोर पर तमंचे के बल पर 52 हजार रुपये की नगदी व सामान लूट लिया था। 11 मार्च को रुड़की में मालवीय चौक के पास बदमाशों ने रेड इन चीफ शोरूम के सेल्समैन को गोली मारकर नगदी लूटी थी। वहीं मंगलौर में विधायक काजी निजामुद्दीन के पेट्रोल पंप पर सात अप्रैल को बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद 26 अप्रैल को मंगलौर में ही शराब के ठेके पर सेल्समैन को गोली मारकर नगदी लूट ली गई। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने एसपी देहात मणिकांत मिश्रा व एसपी सिटी ममता वोहरा समेत पुलिस क्षेत्राधिकारियों के निर्देशन में पुलिस व सीआइयू की टीमों को खुलासे में लगाया था। मंगलौर व कनखल पुलिस और सीआइयू रुड़की की टीम ने चार बदमाशों को मंगलौर में चे¨कग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। सख्ती से पूछताछ में आरोपितों ने चारों घटनाओं का इकबाल ए जुर्म करते हुए लूटी गई नगदी, शराब व अन्य सामान भी बरामद कराया। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम पंकज त्यागी पुत्र वेदप्रकाश निवासी ग्राम बड़कली, आलम पुत्र अतीकुर्रहमान निवासी ग्राम बहेड़ी, शंकर शर्मा पुत्र मदन लाल शर्मा निवासी बड़कली मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश और ऋषभ मल्होत्रा पुत्र दुर्गेश मल्होत्रा निवासी राजा गार्डन, जगजीतपुर कनखल हरिद्वार बताया। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि गिरोह का मुखिया गौरव शर्मा उर्फ झंडू पुत्र बालेंद्र शर्मा निवासी बड़कली, मुजफ्फरनगर है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। खुलासे के दौरान एसपी देहात मणिकांत मिश्रा, एसपी सिटी ममता वोहरा, सीओ मंगलौर परीक्षित ¨सह, सीओ रुड़की स्वप्नकिशोर ¨सह, सीओ कनखल मनोज कत्याल, मंगलौर कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा, गंगनहर कोतवाल कमल कुमार लुंठी मौजूद रहे।

--------------------------

शराब से लेकर चॉकलेट, घी व कपड़े बरामद

हरिद्वार: पुलिस ने बदमाशों के कब्जे और उनकी निशानदेही पर लूटी गई नगदी, शराब, चॉकलेट, घी के डिब्बे और कपड़े बरामद किए हैं। जनवरी की कड़कड़ाती ठंड में कनखल में किराना स्टोर ईजी डे पर लूट के दौरान बदमाश ड्राइफ्रूट के पैकेट भी लूट ले गए थे। पुलिस ने उनके कब्जे से दो तमंचे, चार कारतूस, एक बाइक, एक यूपीएस, रुड़की रेड इन चीफ शोरूम से लूटे गए कपड़े, अंग्रेजी शराब की दो बोतलें, घी व चॉकलेट की डिब्बे और अलग-अलग घटनाओं में लूटी गई करीब 36 हजार की नगदी बरामद की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.