हरिद्वार, जेएनएन। अमेजन कंपनी के स्टोर से 12 लाख रुपये की चोरी में गिरफ्तार मास्टरमाइंड के भाई समेत फरार चल रहे चारों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से 51 हजार रुपये की नगदी भी बरामद कर ली गई  है। 

दरअसल, कनखल के जगजीतपुर इलाके में अमेजन कंपनी के स्टोर से 26 जनवरी की रात ताले काटकर करीब 12 लाख रुपये की नगदी चोरी कर ली गई थी। चोर स्टोर से एक मोबाइल और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए थे। इस घटना के बाद एसएसपी ने कनखल थानाध्यक्ष हरिओम चौहान को लाइन हाजिर कर दिया था। अगले ही दिन पुलिस टीम ने चोरी के मास्टरमाइंड और अमेजन के ही कर्मचारी समीर शेख को 7.69 लाख रुपये की नगदी और मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर लिया था, लेकिन समीर के चार साथी फरार चल रहे थे। 

पुलिस ने उनकी धरपकड़ के लिए जाल बिछा दिया। आखिरकार चारों आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गए। कनखल थानाध्यक्ष विकास भारद्वाज ने बताया कि जेल भेजे गए मास्टरमाइंड समीर के भाई शाहबाज निवासी सुभाषनगर ज्वालापुर, अमजद निवासी अमरोहा उत्तर प्रदेश, मोनू निवासी बाजपुर नजीबाबाद और विकास निवासी स्यौहारा बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: चोरी की बाइक के साथ सहारनपुर का युवक गिरफ्तार Dehradun News

उनके कब्जे से कुल 51 हजार की नगदी और एक कटर बरामद हुआ है। वहीं, बाकी रकम के बारे में पूछने पर आरोपितों का कहना है कि उन्होंने खर्च कर दिए हैं। फिलहाल, आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस टीम में कनखल थानाध्यक्ष विकास भारद्वाज, उपनिरीक्षक चंद्रमोहन सिंह, जगजीतपुर चौकी प्रभारी लखन सिंह, कॉन्स्टेबल अनिल, सुनील राणा, पंकज देवली शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: रिमांड पर लिए गए चोरी के आरोपी की निशानदेही पर 20 पाइप बरामद Haridwar News

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस