संवाद सूत्र, भगवानपुर: एक रेस्टोरेंट में नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ करीब पांच राउंड फाय¨रग कर दी। रेस्टोरेंट के कांच के दरवाजे में कई गोलियां लगी हैं। घटना के समय रेस्टोरेंट में कुछ ही लोग बैठे हुए थे। दिनदहाड़े घटना को लेकर मौके पर अफरातफरी मच गई। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए। एक दिन पहले कॉम्प्लेक्स में बाइक खड़ी करने को लेकर हुए विवाद को इस मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस ने मामले में चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया है।

भगवानपुर कस्बे से सटे शाहपुर में सम्राट कॉम्प्लेक्स है। जहां ऊपरी मंजिल पर निवादा गांव निवासी सलमान रेस्टोरेंट चलाता है। शनिवार दोपहर में 15 नकाबपोश युवक रेस्टोरेंट में पहुंचे। इनमें से पांच युवक तमंचे से लैस थे। जबकि अन्य युवक हाथों में लाठी-डंडे लेकर आए थे। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता रेस्टोरेंट के बाहर से ही पांचों युवकों ने तमंचे से ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी। कुछ गोली रेस्टारेंट के कांच के दरवाजे में जा लगी। जिससे अंदर बैठे कुछ लोगों में अफरातफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए मेज कुर्सी के नीचे छिप गए। सलमान भी घटना को लेकर दहशत में आ गया। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे, लेकिन इससे पूर्व ही आरोपित वहां से फरार हो गए। आरोपितों को रोकने की किसी ने हिम्मत नहीं दिखाई। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी गो¨वद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पता चला कि एक दिन पहले सलमान का कॉम्प्लेक्स के अंदर बाइक खड़ी करने को लेकर मक्खनपुर के कुछ युवकों से विवाद हुआ था। इस घटना को उसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। थाना प्रभारी गो¨वद कुमार ने बताया कि इस मामले में सलमान की तहरीर पर गौरव, सन्नी, आकाश, मोहन पर मुकदमा दर्ज किया है। सभी आरोपित शाहपुर के रहने वाले हैं। पुलिस अन्य आरोपितों को भी चिह्नित कर रही है। सांसद प्रतिनिधि के कार्यालय से एलईडी चोरी

भगवानपुर: करौंदी गांव में चोरों ने सांसद प्रतिनिधि के कार्यालय का ताला तोड़कर एलईडी टीवी चोरी कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। करौंदी गांव निवासी प्रदीप चौहान सांसद प्रतिनिधि है। गांव मे ही सड़क पर इनका कार्यालय है। शुक्रवार की रात चोरों ने मौका पाकर इनके कार्यालय का ताला तोड़ दिया। चोरों ने कार्यालय से एक एलईडी टीवी समेत अन्य माल समेट लिया। घटना की जानकारी शनिवार सुबह हुई। इस मामले में पुलिस को अभी तक तहरीर नहीं मिली है। हालांकि, पुलिस ने मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। थाना प्रभारी गो¨वद कुमार का कहना है कि तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप