Move to Jagran APP

फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

हरिद्वार के औद्योगिक क्षेेत्र की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गर्इ। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 07:06 PM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 07:06 PM (IST)
फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान
फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

भगवानपुर, जेएनएन। सिकंदरपुर औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग बुझाने के लिए दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर बुलाना पड़ा। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। वहीं, आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। 

loksabha election banner

भगवानपुर के सिकंदरपुर औद्योगिक क्षेत्र में हरीश फ्रेश डेयरी प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। इस फैक्ट्री में डेयरी प्रोडक्ट तैयार होते हैं। बताया गया कि बुधवार सुबह करीब दस बजे शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग लगने से मौके पर हड़कंप मच गया। फैक्ट्री के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश करते हुए इसकी सूचना दमकल टीम को दी। मौके पर पहुंची दमकल टीम ने आग बुझाने के प्रयास किए, लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि दमकल टीम को आग बुझाने में पसीने छूट गए। 

आग बुझाने के लिए रुड़की से दमकल की एक और गाड़ी बुलानी पड़ी। दमकल की दो गाड़ियों ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता। तब तक आग से लाखों रुपये का नुकसान हो चुका था। आग बुझाने के दौरान दमकल टीम की एक ग्राम प्रधान से नोकझोंक भी हुई। बताया गया कि प्रधान आग बुझाने के लिए दमकल कर्मियों को निर्देश दे रहा था। बाद में किसी तरह से मामला शांत हुआ। थाना प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि आग से हुए नुकसान की फैक्ट्री प्रबंधन से रिपोर्ट ली जा रही है। 

यह भी पढ़ें: घर में तीसरी मंजिल पर लगी भीषण आग, जलकर युवक की दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें: ऊर्जा निगम के गोदाम में आग से 3000 मीटर राख, संदेह में अग्निकांड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.