Move to Jagran APP

नाले की सफाई के दौरान क्षतिग्रस्त हुई पेयजल लाइन, बहा पानी

जागरण संवाददाता रुड़की पेयजल लाइनों के क्षतिग्रस्त होने की समस्या से शहरवासियों को छुटका

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 05:58 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 05:58 PM (IST)
नाले की सफाई के दौरान क्षतिग्रस्त हुई पेयजल लाइन, बहा पानी
नाले की सफाई के दौरान क्षतिग्रस्त हुई पेयजल लाइन, बहा पानी

जागरण संवाददाता, रुड़की: पेयजल लाइनों के क्षतिग्रस्त होने की समस्या से शहरवासियों को छुटकारा नहीं मिल पा रहा है। जिस वजह से पानी की बर्बादी होने के साथ ही जल संस्थान के उपभोक्ताओं को पानी के लो-प्रेशर की समस्या से भी जूझना पड़ रहा है।

loksabha election banner

नगर निगम की ओर से शहर में बड़े नालों की सफाई का काम किया जा रहा है। सोमवार को नाले की सफाई के दौरान रामपुर चुंगी में जल संस्थान की पेयजल लाइन टूट गई। ऐसे में क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन से पानी बहने लगा। लाइन क्षतिग्रस्त होने की सूचना मिलने पर जल संस्थान के सहायक अभियंता राजेश कुमार निर्वाल ने नगर निगम के सफाई निरीक्षक को फोन किया और क्षतिग्रस्त लाइन के बारे में जानकारी मांगी। सफाई निरीक्षक ने बताया कि नाले की सफाई के दौरान पेयजल लाइन टूट गई है। सहायक अभियंता ने सफाई निरीक्षक को पेयजल लाइन ठीक करवाने के लिए कहा। वहीं बंदा रोड, रामनगर समेत कुछ अन्य स्थानों पर भी पेयजल लाइन क्षतिग्रस्त हो रखी है। जिस वजह से जहां पेयजल की बर्बादी हो रही है वहीं स्थानीय उपभोक्ताओं को पानी के लो-प्रेशर के कारण पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिल सका। उधर, जल संस्थान के सहायक अभियंता राजेश कुमार निर्वाल के अनुसार, जहां से भी पेयजल लाइनों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना मिल रही है तो उन्हें दुरुस्त करवाया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.