जागरण संवाददाता, हरिद्वार : Dog attack in Haridwar : कनखल की मिश्रा गार्डन कालोनी में अपनी बुआ के घर आए एक बालक पर पड़ोसी के पिटबुल डाग ने हमला कर दिया। कुत्ते ने हाथ व पेट पर कई जगह नोच खाया।

पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी

लहूलुहान होने पर बालक को अस्पताल ले जाया गया। आरोप है कि पड़ोसी ने लापरवाही करते हुए पिटबुल को खुला छोड़ा और शिकायत करने पर धमकी भी दी। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

पिटबुल डाग अचानक भागता हुआ बच्‍चे के पास आया

शेखपुरा कनखल निवासी विशाल गुप्ता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उनका नौ साल का बेटा ज्योतिर गुप्ता शनिवार को उनकी बहन के घर मिश्रा गार्डन गया हुआ था।

यह भी पढ़ें : Most Dangerous Dogs : न्यूजीलैंड सहित 41 देशों में पिटबुल बैन, यह आठ डाग ब्रीड दुनियाभर में मानी जाती हैं खूंखार

घर के बाहर खेलने के दौरान पड़ोस में रहने वाले शुभम राम चंदवानी के घर से उनका पिटबुल डाग अचानक भागता हुआ आया। बच्चों पर हमला करने के लिए वह जैसे ही दौड़ा, ज्योतिर अपनी बुआ के घर में घुसने लगा।

पेट व हाथ में कई जगह नोचकर बच्‍चे को घायल कर दिया

आरोप है कि कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया और पेट व हाथ में कई जगह नोचकर घायल कर दिया। आरोप है कि शुभम राम को वह कई बार बोल चुके हैं कि इतना खतरनाक कुत्ता अकेले न छोड़ें, पर उन्होंने फिर लापरवाही की।

यह भी पढ़ें : Pit Bull History: खूनी खेलों से जुड़ा है बच्चों के दुश्मन पिटबुल का इतिहास, 24 देशों में लग चुका है प्रतिबंध

शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी

आरोप है कि शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई। सीओ सिटी मनोज ठाकुर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: Nirmala Bohra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट