Move to Jagran APP

,,,पुलिस गश्त पर डीएम-एसएसपी में तनातनी

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: जनपद में एक सप्ताह के भीतर दो डकैतियां होने पर जिलाधिकारी ने

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 03:04 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 03:04 AM (IST)
,,,पुलिस गश्त पर डीएम-एसएसपी में तनातनी
,,,पुलिस गश्त पर डीएम-एसएसपी में तनातनी

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: जनपद में एक सप्ताह के भीतर दो डकैतियां होने पर जिलाधिकारी ने पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल उठाए हैं। डीएम ने बकायदा एसएसपी को चिट्ठी भेजी है, जिसमें माना है कि बाहरी लोगों के सत्यापन में लापरवाही के कारण भी वारदातें हो रही हैं। डीएम ने चौकसी बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

अपराध व कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष अक्सर सत्ता पक्ष पर सवाल उठाता है। यदाकदा पुलिस अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्नचिह्न लगाए जाते हैं। लेकिन, हरिद्वार में जिलाधिकारी दीपक रावत ने पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल उठाए हैं। डीएम ने एसएसपी को भेजी गई चिट्ठी में लिखा है कि कलियर थानाक्षेत्र के बाद जमालपुरकलां में परिवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना सामने आई है। इससे लग रहा है कि पुलिस रात्रि गश्त को लेकर गंभीर नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि बाहरी लोगों का सत्यापन भी नहीं हो रहा है। डीएम ने एसएसपी से इस बारे में थाना प्रभारियों को निर्देशित करने के लिए कहा है, जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकी जा सके।

एसएसपी ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब

डीएम की यह चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक वाट्सएप ग्रुप में एसएसपी ने इस पर अपना जवाब भी दिया है। एसएसपी ने चिट्ठी वायरल होने पर सवाल भी उठाए हैं। उन्होंने लिखा है कि ओह यह चिट्ठी भी बाहर आ गई। एसएसपी ने आगे व्यंग्यात्मक लहजे में लिखा है कि पुलिस भी किसी काम की नहीं है। यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.