Move to Jagran APP

डीजीएम की एसडीओ को फटकार, जल्द वसूलें बकाया

जागरण संवाददाता, रुड़की: ऊर्जा निगम रुड़की मंडल जल्द ही 46 बकायेदारों की बिजली गुल करने

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 09:26 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 09:26 PM (IST)
डीजीएम की एसडीओ को फटकार, जल्द वसूलें बकाया
डीजीएम की एसडीओ को फटकार, जल्द वसूलें बकाया

जागरण संवाददाता, रुड़की: ऊर्जा निगम रुड़की मंडल जल्द ही 46 बकायेदारों की बिजली गुल करने जा रहा है। शनिवार को हुई समीक्षा बैठक के दौरान डीजीएम ने कड़ी नाराजगी जताते हुए एसडीओ को लंबे समय से चले आ रहे 147 करोड़ रुपये बकाये की वसूली करने के निर्देश दिए। साथ ही चेतावनी दी कि वसूली में पिछड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

ऊर्जा निगम को 299 करोड़ रुपये बिजली के बिल की वसूली करनी है। इसमें से 147 करोड़ रुपये की रकम निगम के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। लंबे समय से इस रकम की वसूली ही नहीं हो पाई है। निगम के उप महाप्रबंधक अमित कुमार शर्मा ने सभी एसडीओ को फटकार लगाते हुए बकाया वसूली के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि जब 46 हजार लोग निगम की यह रकम नहीं दे रहे हैं तो उनके कनेक्शन क्यों नहीं काटे जा रहे हैं। उन्होंने सोमवार से ऐसे बकायेदारों के कनेक्शन को काटने के निर्देश दिए हैं। साथ ही चेतावनी दी कि घरेलू बिजली बिल यदि चार माह के अंतराल में जमा नहीं हो रहा हैं और रकम 10 हजार को पार हो जा रही है तो कनेक्शन तुरन्त काट दिया जाएगा। व्यवसायिक कनेक्शन पर भी विशेष निगरानी बरती जाए। सभी कनेक्शन की री¨डग की जाए। बैठक में अधिशासी अभियंता आशुतोष तिवारी, अनूप कुमार सैनी, एके वर्मा एवं राजीव चक्रवर्ती आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.