Move to Jagran APP

दो एसआई व तीन हवलदारों को नोटिस

संवाद सहयोगी, रुड़की: मुख्य नगर अधिकारी अशोक कुमार पाण्डेय ने शनिवार को क्षेत्र में सफाई

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 08:27 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 08:27 PM (IST)
दो एसआई व तीन हवलदारों को नोटिस
दो एसआई व तीन हवलदारों को नोटिस

संवाद सहयोगी, रुड़की: मुख्य नगर अधिकारी अशोक कुमार पाण्डेय ने शनिवार को क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान कई स्थानों पर उन्हें सफाई व्यवस्था ठीक नहीं मिली। इस पर उन्होंने दो सफाई निरीक्षकों और तीन हवलदारों को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण तलब किया है।

loksabha election banner

स्वच्छता सर्वेक्षण शुरू होने वाला है। इसको लेकर निगम अधिकारी सक्रिय हो गए हैं। मुख्य नगर अधिकारी अशोक कुमार पाण्डेय ने शनिवार को रामनगर, आवास विकास, माहिग्रान, बंदा रोड, सत्ती मोहल्ला आदि का निरीक्षण किया। एमएनए अशोक कुमार पाण्डेय ने बताया कि कई स्थानों पर सफाई व्यवस्था ठीक नहीं मिली है। जिसके चलते दो सफाई निरीक्षक और तीन हवलदारों को नोटिस जारी किया गया है। उन्हें सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए कड़े निर्देश दिए गए हैं।

-----------

26 हजार का जुर्माना वसूला

रुड़की: नगर निगम एंटी पॉलीथिन स्क्वायड ने शनिवार को शहर में विभिन्न स्थानों पर छापे मारे। छापे के दौरान पॉलीथिन का इस्तेमाल, गंदगी फैलाने और सड़क पर अतिक्रमण करने पर सात लोगों से 26 हजार रुपये वसूले है। टीम में विपिन शर्मा आदि मौजूद रहे।

-------

समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन

रुड़की: आवास विकास के बाहर कार बाजार लगने और शाम के समय कारों के कालोनी के भीतर जहां-तहां खड़ी करने के विरोध में लोगों ने प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि दिनभर आवास विकास कालोनी के बाहर हाइवे पर कारों का बाजार सजता है। इससे सड़क पर चलने की जगह तक नहीं बचती है। शाम के समय इन कारों को कालोनी के भीतर खड़ा कर दिया जाता है। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। लोगों का कहना है कि इसकी शिकायत कई बार निगम अधिकारियों को की जा चुकी है, लेकिन इसके बाद भी इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पूर्व पार्षद राकेश गर्ग ने बताया कि इस बारे में नगर आयुक्त से भी शिकायत की गई है। यदि जल्द कोई समाधान नहीं हुआ तो नगर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.