Move to Jagran APP

देवराल राणा के हत्यारोपितों को चीनू पंडित से खतरा

हरिद्वार: रुड़की कचहरी में गैंगस्टर देवपाल राणा की गोलियों से भूनकर हत्या करने के आरोपित शूटर मोहित ने चीनू पंडित से जान का खतरा बताया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Jul 2018 08:04 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 08:04 PM (IST)
देवराल राणा के हत्यारोपितों को चीनू पंडित से खतरा
देवराल राणा के हत्यारोपितों को चीनू पंडित से खतरा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: रुड़की कचहरी में गैंगस्टर देवपाल राणा की गोलियों से भूनकर हत्या करने वाले शूटर को कुख्यात चीनू पंडित से खतरा बना हुआ है। हरियाणा निवासी शूटर मोहित के परिजनों ने आइजी जेल को शिकायत भेजकर आरोप लगाया है कि चीनू ने 18 जुलाई को भी उनके बेटे के साथ जेल में मारपीट की है। उन्होंने बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या का हवाला देते हुए मोहित को रुड़की जेल से शिफ्ट करने की मांग की है।

loksabha election banner

कुख्यात सुनील राठी के गुर्गे और उत्तराखंड पुलिस के भगोड़े सिपाही देवपाल राणा को 20 नवंबर 2017 को रुड़की कचहरी में पेशी पर लाया गया था। तभी तीन शूटरों ने उसे गोलियों से भून दिया था। पुलिस ने दो शूटर अजय और मोहित को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि तीसरे शूटर विकास को देहरादून से पकड़ा गया। बहरहाल देवपाल राणा की हत्या कराने वाले शूटर तभी से रुड़की उप कारागार में बंद हैं। मोहित के भाई राहुल पुत्र सतबीर निवासी ग्राम मंगलपुर, थाना नरवाणा, जिला जींद हरियाणा ने आइजी जेल को पत्र भेजकर रुड़की जेल के अंदरूनी हालात पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि रुड़की जेल में बंद चीनू पंडित कई बार मोहित पर हमला कर चुका है। गत 18 जुलाई को भी उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया गया। मिलाई पर मोहित ने उन्हें खुद यह जानकारी दी। मोहित के भाई का कहना है कि बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद यह साफ हो चुका है कि जेल के भीतर कुछ भी हो सकता है। उन्होंने आरोप लगाया कि चीनू जेल के अंदर मोबाइल इस्तेमाल कर रहा है।

जेल प्रशासन की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए उन्होंने परिजनों ने कहा कि चीनू को सारी सुविधाएं उपलब्ध कराने वाले अधिकारी मोहित के साथ अनहोनी करा सकते हैं। इसलिए मोहित को प्रदेश की किसी अन्य जेल में शिफ्ट कर दिया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.