Move to Jagran APP

भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज

भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला होने पर पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो हमलावर और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 04:29 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 04:29 PM (IST)
भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज
भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज

संवाद सूत्र, बहादराबाद: भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला होने पर पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो हमलावर और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक थानाक्षेत्र के ग्राम शांतरशाह निवासी भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अजय प्रताप सैनी ने थाना बहादराबाद में तहरीर देकर बताया कि वह पतंजलि योग पीठ के पास होटल से कार से घर की जा रहे थे। आरोप है कि अरोमा कालेज के पास पहले से मौजूद सोनू व यामीन और कुछ अन्य लोगों ने उसकी कार रोककर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें वह घायल हो गए। हमलावरों से किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। हमलावरों ने उसकी कार को क्षतिग्रस्त कर दी। साथ ही, उसकी कार से जरूरी कागजात, एटीएम कार्ड, पेन कार्ड व नगदी चोरी कर लिए। इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पीड़ित अजय प्रताप ने थाना बहादराबाद में हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी, पुलिस ने दो नामजद व अन्य के मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष गोविंद कुमार का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.