संवाद सूत्र, कलियर। हरिद्वार जिले के कलियर में युवक को डंडों से बेरहमी के साथ पीटने का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसमें तीन अज्ञात और एक नामजद है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

कलियर थाना क्षेत्र का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा था, इसमें एक युवक को कुछ युवक घेरकर पीट रहे हैं। उस पर रॉड और डंडे से हमला किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमा भी हरकत में आया। पुलिस ने पीड़ित की पहचान करने की कोशिश की।

इसी बीच भोगपुर निवासी युवक हरीश ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह अपने एक साथी के साथ आया हुआ था। इस दौरान इस्माइलपुर लक्सर निवासी अभिषेक, महीपाल एवं सागर और तीन अज्ञात ने उस पर लाठी-डंडे एवं रॉड से हमला कर दिया। उसको बुरी तरह से मारा। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र राठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

मजदूरी के लिए आये शख्स की मौत

घर से मजदूरी के लिए एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। नगर निगम पुल के समीप पुलिस को सोमवार देर शाम एक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने मृतक के संबंध में जानकारी जुटाई तो उसकी पहचान महमूदपुर गांव निवासी वसीम के रुप में हुई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उप निरीक्षक नरेश कुमार गंगवार ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है।

देखने मामला स्वभाविक मौत का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल जाएगा। मृतक के स्वजनों ने बताया कि वसीम मजदूरी करता था। सोमवार को सुबह वह मजदूरी के लिए ही प्रतिदिन की तरह से रुड़की लाया था। लेकिन जब वह देर शाम तक भी घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश की। बाद में पुलिस की ओर से उसके शव मिलने की जानकारी दी गई।

 

यह भी पढ़ें:-Haridwar Crime News: हरिद्वार में नाले के अंदर बोरे में बंद मिला महिला का शव

Edited By: Sunil Negi