Move to Jagran APP

सो रहा था परिवार, घर में घुस आया मगरमच्छ; आंख खुली तो उड़े होश

हरिद्वार जिले के लक्सर में रात को एक मगरमच्छ अचानक घर में घुस आया। जिससे परिवार के होश उड़ गए और वन विभाग की टीम को सूचना दी गर्इ।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 06 Aug 2018 02:08 PM (IST)Updated: Mon, 06 Aug 2018 09:00 PM (IST)
सो रहा था परिवार, घर में घुस आया मगरमच्छ; आंख खुली तो उड़े होश
सो रहा था परिवार, घर में घुस आया मगरमच्छ; आंख खुली तो उड़े होश

लक्सर, [जेएनएन]: टांडा महतौली गांव में रात को एक विशालकय मगरमच्छ एक घर में घुस आया। जब सुबह परिवार उठा तो मगरमच्छ को देख उनके होश उड़ गए। आनन-फानन वन विभाग की टीम को बुलाया गया। जिसके बाद मगरमच्छ को पकड़कर बाणगंगा में छोड़ दिया गया।   

loksabha election banner

लक्सर के सुल्तानपुर क्षेत्र में टांडा महतौली गांव में रात को सभी चैन की नींद सो रहे थे। कहीं से एक मगरमच्छ आया और एक घर में जा घुसा। सुबह जब मांगता का परिवार उठा तो घर में मगरमच्छ देख उनके होश उड़ गए। डरे सहमे परिवार की जान आफत में आ गई और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। 

परिवार को इस तरह से चीखते चिल्लाते देख वहां भीड़ जुटनी शुरू हो गई। जब ग्रामीणों ने घर में मगरमच्छ घुसा देखा तो वे भी सकते में आ गए। आनन-फानन लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम बड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ पर काबू पाया और उसे पकड़कर बाणगंगा नदी में छोड़ दिया।  

यह भी पढ़ें: नदी में मछली मारने को उतरा युवक, सामने आ गया मगरमच्‍छ

यह भी पढ़ें: किसान के बेटे को जबड़े में जकड़ा मगरमच्छ ने, ऐसे बची जान

यह भी पढ़ें: चारपाई के नीचे नजर पड़ी तो उड़ गए ग्रामीण के होश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.