Move to Jagran APP

कक्षा दो की छात्रा से आठवीं के छात्र ने किया दुष्कर्म

पथरी थानाक्षेत्र के एक गांव में आठवीं के एक छात्र ने कक्षा दो की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। घटना के समय बच्ची के मां-पिता गेहूं काटने खेत गए थे।

By Edited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 03:00 AM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 10:26 AM (IST)
कक्षा दो की छात्रा से आठवीं के छात्र ने किया दुष्कर्म
कक्षा दो की छात्रा से आठवीं के छात्र ने किया दुष्कर्म

हरिद्वार, जेएनएन। पथरी थानाक्षेत्र के एक गांव में आठवीं के एक छात्र ने कक्षा दो की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। घटना के समय बच्ची के मां-पिता गेहूं काटने खेत गए थे। घर पर नौ साल की बहन और 10 साल का भाई अकेले थे। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

loksabha election banner

आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला किशोर बच्ची को अपने साथ ले गया और दुष्कर्म किया। परिजनों की सूचना पर देर शाम पुलिस गांव पहुंची और बच्ची को मेडिकल के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी। 

पुलिस के मुताबिक गांव से एक दंपती गेहूं काटने खेत गए थे। दंपती का 10 साल का बेटा और नौ साल की बेटी कक्षा दो में पढ़ते हैं। दोनों बहन-भाई घर पर अकेले थे। दोपहर के समय भाई-बहन घर के बाहर खेल रहे थे। 

बताया गया है कि उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला आठवीं का एक छात्र वहां पहुंचा और बच्ची को अपने साथ कमरे में ले गया। आरोप है कि छात्र ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के शोर मचाने पर उसका भाई दौड़कर कमरे में पहुंचा और मां-पिता को बुलाने के लिए खेत की तरफ दौड़ पड़ा। 

बेटे से शर्मनाक घटना के बारे में सुनकर पति पत्नी के होश फाख्ता हो गए। दोनों उल्टे पांव घर पहुंचे तो आरोपित छात्र फरार हो चुका था। तब तक पुलिस को सूचना दे दी गई। 

पथरी थानाध्यक्ष गोविंद कुमार गांव पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी जुटाई। बच्ची को देर शाम मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। आरोपित छात्र अपने घर पर नहीं मिला। देर रात तक परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने कर दिया गया। एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जाएगी। बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। 

आरोपित को परिजनों ने बताया नाबालिग 

आरोपित छात्र कक्षा आठ में पढ़ता है। उसके परिजनों का कहना है कि छात्र नाबालिग है। वहीं, पीड़ित परिवार उसे बालिग बता रहा है। बच्ची के पिता का कहना है कि छात्र भले ही आठवीं में पढ़ता है, पर उसकी उम्र 18 साल से अधिक है। 

हालांकि, पुलिस पोक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है। जांच के दौरान ही आरोपित के बालिग या नाबालिग होने का पता चल पाएगा। एसओ पथरी गोविंद कुमार ने बताया कि आरोपित को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को दस साल की सजा

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर विधवा से किया दुष्कर्म, आरोपित फरार

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म, दारोगा का बेटा गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.