Move to Jagran APP

नोएडा में पकड़े कलियर व जमालपुर डकैती के संदिग्ध

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: उत्तर प्रदेश के नोएडा गौतमबुद्धनगर पुलिस ने बहेलिया गिरोह के पां

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 08:37 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 08:37 PM (IST)
नोएडा में पकड़े कलियर व जमालपुर डकैती के संदिग्ध
नोएडा में पकड़े कलियर व जमालपुर डकैती के संदिग्ध

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: उत्तर प्रदेश के नोएडा गौतमबुद्धनगर पुलिस ने बहेलिया गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। कलियर और जमालपुर की डकैती में ये बदमाश संदिग्ध बताए जा रहे हैं। हरिद्वार पुलिस की एक टीम नोएडा में बदमाशों से पूछताछ कर रही है। हरिद्वार की डकैतियों में उनका हाथ होने की बात सामने आती है तो पुलिस बी वारंट पर बदमाशों को हरिद्वार लेकर आएगी।

loksabha election banner

कलियर थाने के गांव गुम्मावाला माजरी और कनखल थानाक्षेत्र के जमालपुर कलां रुद्र विहार कॉलोनी में डकैती की दो घटनाएं एक सप्ताह के भीतर हुई हैं। दोनों घटनाओं में एक ही गिरोह का हाथ माना जा रहा है। खुलासे के लिए पुलिस टीमों को पश्चिमी उत्तर प्रदेश भेजा गया है। इस बीच नोएडा पुलिस ने बहेलिया गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में लूट और डकैती की कई घटनाओं में इकबाल ए जुर्म किया है। उनके कब्जे से नगदी जेवरात और हथियार बरामद हुए हैं। हरिद्वार पुलिस की टीम ने भी बदमाशों से पूछताछ की। सूत्र बताते हैं कि उत्तर प्रदेश पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने पहले तो हरिद्वार की डकैतियां कुबूल कर ली, लेकिन हरिद्वार पुलिस के पहुंचने पर बदमाश मुकर गए। हरिद्वार पुलिस ने बदमशों से लंबी पूछताछ की, पर अभी स्थिति पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाई है। नोएडा पुलिस ने गुरुवार को बदमाशों को जेल भेज दिया है।

जिसके बाद एक टीम हरिद्वार लौट आई है। एक दूसरी टीम अभी भी नोएडा में डेरा डाले हुए है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि नोएडा में गिरफ्तार हुए बदमाशों से पूछताछ की गई है। अगर उनका हाथ हरिद्वार की घटनाओं में पाया जाता है तो बी वारंट पर यहां लाया जाएगा। एसएसपी ने बताया कि एक टीम अभी नोएडा में ही काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.