Move to Jagran APP

वकील के घर चोरी का दस दिन बाद भी खुलासा नहीं

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: ज्वालापुर के अहबाबनगर में अधिवक्ता के घर हुई लाखों की चोरी क

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 05:06 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 05:06 PM (IST)
वकील के घर चोरी का दस दिन बाद भी खुलासा नहीं
वकील के घर चोरी का दस दिन बाद भी खुलासा नहीं

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: ज्वालापुर के अहबाबनगर में अधिवक्ता के घर हुई लाखों की चोरी का दस दिन बाद भी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

loksabha election banner

लक्सर के नेहंदपुर गांव निवासी खुशनूद अहमद जिला एवं सत्र न्यायालय रोशनाबाद व लक्सर कोर्ट में प्रेक्टिस करते हैं। उनका परिवार ज्वालापुर की न्यू अहबाबनगर कॉलोनी में रहता है। जबकि खुशनूद अहमद के छोटे भाई याकूब अहमद चंपावत में बतौर सिविल जज सीनियर डिवीजन तैनात हैं। पिछले दिनों रिश्तेदारी में शादी होने के चलते खुशनूद अहमद का परिवार गांव गया था। दस सितंबर की सुबह लौटने पर अंदर के दरवाजे का ताला टूटा मिला। कमरे में अलमारी से जेवर नगदी गायब थे। पुलिस को ढाई लाख रुपये की नगदी व लाखों के जेवरात चोरी होने की जानकारी तहरीर में दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। मगर पुलिस के हाथ अभी तक चोरों तक नहीं पहुंचे हैं। इस बीच ज्वालापुर कोतवाल रहे अमरजीत ¨सह का रुड़की तबादला हो चुका है। नए कोतवाल चंद्रभान ¨सह का कहना है कि चोरी के मामले में संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। चोरों के बारे में सुराग जुटाने के लिए पुराने अपराधियों से भी पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.