रुड़की, हरिद्वार [जेएनएन]: सीपीयू की टीम ने नशे में कार चला रहे एक युवक को हिरासत में लिया है। कार में दो युवती समेत पांच लोग सवार थे। सभी कार के अंदर बीयर पी रहे थे। कार के अंदर से बीयर की कई बोतलें भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने कार को सीज कर दिया है। 

शुक्रवार को सीपीयू की टीम दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान टीम ने एसडीएम चौक के पास दिल्ली की तरफ से आ रही एक स्कार्पियों कार को रोक लिया। सीपीयू की भनक लगने पर चालक ने कार को रोकने के बजाए और तेजी से दौड़ा दिया।

अंधाधुंध होकर दौड़ी कार की चपेट में आने से कई लोग बाल बाल बचे। सीपीयू की टीम ने पीछा कर कार को रोका और उसे कोतवाली ले आई। कार में चालक समेत पांच लोग थे, जिसमें दो युवती भी थीं। सभी कार के अंदर बीयर पी रहे थे। पुलिस को कार के अंदर एक बाल्टी मिली है। जिसमें पानी डालकर उसके अंदर बीयर की बोतलें ठंडी करने के लिए रखी गई थीं।

सीपीयू ने एल्कोमीटर से जांच की तो पता चला कि चालक नशे में कार चला रहा था। सीपीयू ने कार को सीज कर दिया है। पुलिस ने कार चालक का नाम सुंदर निवासी नेहरूनगर गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई की है।  

यह भी पढ़ें: पुलिस ने सात चोरियों का किया खुलासा, 23 तोला सोने के साथ दो गिरफ्तार

उत्तराखंड के छह युवक श्रीलंका में फंसे, जानिए वजह

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस