हरिद्वार, जेएनएन। कोरोना आपदा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने अपने सेवा भाव को आगे बढ़ाते हुए एसएसपी ऑफिस में सैनिटाइजर बूथ भेंट किया। बूथ में सेंसर के जरिए आने-जाने हर वाला व्यक्ति सैनिटाइज होकर निकलेगा। पांच से 10 सेंकेंड के सैनिटाइजर के स्प्रे से बूथ से निकलने वाले खासकर पुलिसकर्मी सैनिटाइज होने से कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रह सकेंगे।

आरएसएस के पश्चिमी उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के क्षेत्रीय प्रचार प्रमुख पदम ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस को सैनिटाइजर बूथ भेंट करते हुए कहा कि पुलिस अपने कर्तव्य का पूर्ण निष्ठा से निर्वहन कर रही है। पुलिस की भूमिका इस समय एक मां के रूप में है। मां पहले अपने बच्चों को समझाती है, फिर डांटती है और अगर न माने तो पिटाई करती है। ठीक उसी तरह पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पब्लिक को प्यार से समझा-बुझा भी रही है और न मानने वालों पर सख्ती भी कर रही है, जिससे सभी कोरोना से बच रहें। पुलिस के कार्य की जितनी सराहना की जाए वह कम है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने आरएसएस द्वारा एसएसपी ऑफिस में सैनिटाइजर बूथ भेंट करने पर आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि पुलिस का काम भी पब्लिक के सहयोग से ही संभव है। उनका ये भी कहना है कि कहा कि आज समाज का हर वर्ग पुलिस को व्यवस्था बनाने में पूर्ण सहयोग कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Lockdown: मदद को बढ़े हाथ, किसी ने बांटा राशन; तो किसी ने दि सैनिटाइजर बांटे

कार्यकर्ताओं ने भगत सिंह चौक, चंद्राचार्य चौक आदि क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों का पटका-पहनकर स्वागत भी किया। इस मौके पर जिला संघ संचालक कुंवर रोहिताश, विभाग प्रचारक शरद कुमार, अमित शर्मा, अमित त्यागी, मोनू त्यागी, नितिन चौहान आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Positive India: उप नगर आयुक्त और अग्रवाल चेरिटेबल ट्रस्ट को दिया गया कोरोना वारियर का खिताब

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस