Move to Jagran APP

एसएसपी ऑफिस में आरएसएस ने लगाया सैनिटाइजर बूथ, पांच से दस सेकंड में हो जाएंगे सैनिटाइज

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने अपने सेवा भाव को आगे बढ़ाते हुए एसएसपी ऑफिस में सैनिटाइजर बूथ भेंट किया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 19 Apr 2020 09:52 PM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2020 09:52 PM (IST)
एसएसपी ऑफिस में आरएसएस ने लगाया सैनिटाइजर बूथ, पांच से दस सेकंड में हो जाएंगे सैनिटाइज
एसएसपी ऑफिस में आरएसएस ने लगाया सैनिटाइजर बूथ, पांच से दस सेकंड में हो जाएंगे सैनिटाइज

हरिद्वार, जेएनएन। कोरोना आपदा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने अपने सेवा भाव को आगे बढ़ाते हुए एसएसपी ऑफिस में सैनिटाइजर बूथ भेंट किया। बूथ में सेंसर के जरिए आने-जाने हर वाला व्यक्ति सैनिटाइज होकर निकलेगा। पांच से 10 सेंकेंड के सैनिटाइजर के स्प्रे से बूथ से निकलने वाले खासकर पुलिसकर्मी सैनिटाइज होने से कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रह सकेंगे।

loksabha election banner

आरएसएस के पश्चिमी उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के क्षेत्रीय प्रचार प्रमुख पदम ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस को सैनिटाइजर बूथ भेंट करते हुए कहा कि पुलिस अपने कर्तव्य का पूर्ण निष्ठा से निर्वहन कर रही है। पुलिस की भूमिका इस समय एक मां के रूप में है। मां पहले अपने बच्चों को समझाती है, फिर डांटती है और अगर न माने तो पिटाई करती है। ठीक उसी तरह पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पब्लिक को प्यार से समझा-बुझा भी रही है और न मानने वालों पर सख्ती भी कर रही है, जिससे सभी कोरोना से बच रहें। पुलिस के कार्य की जितनी सराहना की जाए वह कम है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने आरएसएस द्वारा एसएसपी ऑफिस में सैनिटाइजर बूथ भेंट करने पर आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि पुलिस का काम भी पब्लिक के सहयोग से ही संभव है। उनका ये भी कहना है कि कहा कि आज समाज का हर वर्ग पुलिस को व्यवस्था बनाने में पूर्ण सहयोग कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Lockdown: मदद को बढ़े हाथ, किसी ने बांटा राशन; तो किसी ने दि सैनिटाइजर बांटे

कार्यकर्ताओं ने भगत सिंह चौक, चंद्राचार्य चौक आदि क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों का पटका-पहनकर स्वागत भी किया। इस मौके पर जिला संघ संचालक कुंवर रोहिताश, विभाग प्रचारक शरद कुमार, अमित शर्मा, अमित त्यागी, मोनू त्यागी, नितिन चौहान आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Positive India: उप नगर आयुक्त और अग्रवाल चेरिटेबल ट्रस्ट को दिया गया कोरोना वारियर का खिताब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.