रुड़की, जेएनएन। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के समर्थन में अब उनके समर्थक भी उतर आए हैं। समर्थकों ने कुछ लोगों ने पर उनके पुराने वीडियो एडिट कर उन्हें बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। साथ ही एएसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।

रविवार को लंढौरा स्थित रंगमहल के पास बड़ी संख्या में चैंपियन समर्थक एकत्रित हुए। चैंपियन के समर्थन में समर्थकों ने एक बैठक की। इसके बाद समर्थक ट्रैक्टर ट्रॉली और अन्य वाहनों में सवार होकर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के आवास के बाहर पहुंचे। इस मौके पर चैंपियन के समर्थकों ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता समेत कुछ लोग उनकी छवि को धूमिल करने में लगे हैं। इस संबंध में समर्थकों ने एएसडीएम रविंद्र सिंह बिष्ट को ज्ञापन सौंपा है। इस मौके पर देव विख्यात भाटी, गोपाल, दीपक कुमार,  विकास चौधरी, सदीप सैंनी, शिव कुमार, राव प्रवेज, राव अनीश, जितेंद्र, फुरकान आदि शामिल रहे। 

चैंपियन ने पहले भिजवाई तहरीर, फिर ली वापस

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने रविवार को समर्थकों के हाथ सिविल लाइंस कोतवाली में एक तहरीर भिजवाई। जिसमें आरोप लगाया कि एक भाजपा नेता उनके वीडियो एडिट कर उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहा है। साथ ही, उन्होंने भाजपा नेता से जान का खतरा बताया है। चैंपियन ने तहरीर में आरोप लगाया था कि भाजपा नेता अपने आवास पर बैठक कर उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए बैठक भी कर चुका है। पर कुछ ही देर बाद उनके समर्थक फिर कोतवाली पहुंच गए। समर्थकों ने इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई न कराने की बात कहते हुए दी गई तहरीर वापस ले ली। 

विधायक चैंपियन के तीन असलाह कोतवाली में हुए जमा

मंगलवार को खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का हथियारों के साथ डांस करने और आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले को लेकर सरकार भी हरकत में आई थी। वीडियो में जिस तरह से चैंपियन को हथियारों के साथ डांस करते हुए दिखाया गया था। उसे लेकर डीएम दीपेंद्र कुमार चौधरी ने खानपुर विधायक के तीन हथियारों के लाइसेंस निलंबित करने के निर्देश दिए थे। जिलाधिकारी के निर्देश के बाद मंगलौर पुलिस ने विधायक चैंपियन के तीनों असलाह जमा कर लिए हैं। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने यह जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: निरस्त होंगे विवादित विधायक चैंपियन के शस्त्र लाइसेंस, वीडियो में लहरा रहे थे हथियार

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक प्रणव सिंह विवादों में भी रहे चैंपियन, जानिए विवादों के किस्से

Posted By: Raksha Panthari