Move to Jagran APP

दो दंपतियों के साथ युवकों ने की मारपीट, कोतवाली में तैनात हैं दोनों महिलाएं

अल्मोड़ा जिले के रानीखेत में कुछ बदमाशों ने पर्यटकों से मारपीट कर दी। उन्होंने महिलाओं के साथ भी अभद्रता की।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 09:04 PM (IST)
दो दंपतियों के साथ युवकों ने की मारपीट, कोतवाली में तैनात हैं दोनों महिलाएं
दो दंपतियों के साथ युवकों ने की मारपीट, कोतवाली में तैनात हैं दोनों महिलाएं

रानीखेत, [जेएनएन]: अराजक तत्वों की करतूत से पहाड़ एक बार फिर शर्मसार हो गया। स्कॉपियो से पर्यटन नगरी पहुंचे दो पर्यटक दंपतियों का कार सवारों ने पहले तो पीछा किया। जब पर्यटकों ने उनकी इस हरकत पर एतराज जताया तो वे उनसे अभद्रता पर उतारू हो गए। महिलाओं के सामने अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया। इंतेहा होने पर पर्यटकों ने विरोध तेज किया तो कार सवारों ने साथी बुलवा लिए और मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि कार सवारों ने लोहे के उपकरण से सैलानी पर हमला कर दिया। खास बात ये है कि पर्यटकों में एक महिला सहारनपुर जबकि दूसरी गाजियाबाद कोतवाली की हेल्पलाइन में तैनात है। 

loksabha election banner

गाजियाबाद और सहारनपुर से दो दंपति स्कॉर्पियो से रानीखेत की सैर के लिए पहुंचे। ऑनलाइन होटल बुक न कराने और देर शाम पर्यटन नगरी पहुंचने के कारण नए शहर में होटल की तलाश में ये लोग गांधी चौक की ओर बढ़े। इस दौरान केमू स्टेशन के पास 

एक कार के चालक आसिफ और एक अन्य युवक ने उनपर फब्तियां कसनी शुरू कर दी। इससे पर्यटकों का पारा भी चढ़ गया, लेकिन सहारनपुर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ने अपने पति से शांत रहने को कह दिया। पर्यटकों ने उनकी फब्तियों को नजरअंदाज कर वाहन को माल रोड की ओर घुमा दिया। 

हद तो तब हो गई जब कार सवारों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। मेघदूत होटल के पास जब सैलानी कमरे के लिए रुके तो गेट बंद मिला। तभी कार सवार युवक वहां पहुंच गए और अभद्रता करने लगे। मामला बढ़ा तो सैलानी विरोध पर उतर आए। महिलाएं मदद को चिल्लाई पर रात में किसी ने नहीं सुना। मारपीट होने लगी। युवकों ने अपने साथी बुला लिए। बुलेट बाइक से पहुंचे दो युवक भी मारपीट पर उतर आए।

इस पर पर्यटक दंपति ने विरोध तेज किया तो अराजक तत्व वहां से फरार हो गए और पर्यटकों के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत कर दी। इसके बाद मंगलवार को पुलिस पर्यटकों को कोतवाली ले आर्इ। जिसके बाद सारी हकीकत सामने आ गई। वहीं, महिला पर्यटकों ने बताया कि वह भी पुलिस में हैं। उत्तराखंड से जो भी लोग आते हैं, उन्हें जरूरत पड़ने पर पूरा सहयोग और मदद दी जाती है। मगर रानीखेत में उनके साथ जो कुछ हुआ, उसे कभी भूल नहीं पाएंगे। 

यह भी पढ़ें: केंद्रीय कर्मचारी बन होटल को लगाया 2.20 लाख का चूना

यह भी पढ़ें: झाड़-फूंक के नाम पर महिला से एक लाख हड़पने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: युवाओं के सपनों को ग्रहण लगा रहे ठग, नौकरी दिलाने के नाम पर ठग रहे लाखों रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.