Move to Jagran APP

कमेटी की लाखों की रकम लेकर संचालक फरार

एक कमेटी संचालक लाखों की रकम लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 04:39 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 04:39 PM (IST)
कमेटी की लाखों की रकम लेकर संचालक फरार
कमेटी की लाखों की रकम लेकर संचालक फरार

जागरण संवाददाता, रुड़की: एक कमेटी संचालक लाखों की रकम लेकर फरार हो गया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो एक पार्टनर के फरार होने का हवाला देकर दूसरे ने हाथ खड़े कर दिए। वहीं मामले में सिफारिश करने कोतवाली पहुंचे एक नेता को भी पुलिस ने आड़े हाथों ले लिया।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील निवासी सुनील गौतम की मुलाकात क्षेत्र के गणेशपुर निवासी एक व्यक्ति से हुई। व्यक्ति ने बताया कि वह अपने पार्टनर के साथ मिलकर एक कमेटी चला रहा है। सुनील कुमार ने भी कमेटी में रुपये जमा कराने शुरू कर दिए। सुनील कुमार पिछले साल से करीब 12 किश्त व्यक्ति के पास जमा करा चुका है। 12 किश्तों में करीब नौ लाख रुपये जमा कराए गए थे। कुछ दिन पहले गणेशपुर निवासी व्यक्ति का दूसरा पार्टनर कमेटी की रकम लेकर फरार हो गया। इसकी जानकारी होने पर सुनील कुमार ने कमेटी संचालक से रकम वापस वापस मांगी, लेकिन उसने अपने पार्टनर के फरार होने का हवाला देकर रकम देने से इन्कार कर दिया। सुनील कुमार ने गुरुवार को गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर रकम वापस दिलाने की गुहार लगाई। पुलिस ने शुक्रवार को कमेटी संचालक को कोतवाली आने को कहा, लेकिन आरोपित के आने के बजाय एक नेता उसकी तरफदारी करने कोतवाली गंगनहर पहुंच गए। खुद को नेता बताते हुए वह पुलिस पर दबाव बनाने लगा। पुलिस ने नेता को फटकार लगाते हुए वहां से चलता कर दिया। वरिष्ठ उप निरीक्षक देवराज शर्मा ने बताया कि मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.