रुड़की, जेएनएन। लाइसेंसी हथियार के दुरुपयोग के मामले में झबरेड़ा पुलिस ने झबरेड़ा के पूर्व विधायक यशवीर उनके बेटे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

दशहरे से अगले दिन सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हुआ था । इसमें झबरेड़ा के पूर्व विधायक चौधरी यशवीर सिंह और उनके बेटे पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष डॉ. गौरव चौधरी अपने घर के बाहर लाइसेंसी हथियारों से फायरिंग कर रहे हैं। उनके आसपास कई लोग भी फायरिंग कर रहे हैं। सोशल साइट पर फायरिंग का यह वीडियो वायरल होने के बाद काफी चर्चाओं में आया था। वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष डॉ. गौरव चौधरी ने अपना पक्ष रखते हुए बताया था कि यह वीडियो करीब 5 साल पुराना है।

यह भी पढ़ें: पार्षद समेत तीन पर कोर्ट के आदेश पर मुकदमा Dehradun News

उन्होंने इस बात पर आश्चर्य जताया था कि किसी ने इसे अब क्यों वायरल किया है। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में एसएसपी डी सेंथिल अवुधई कृष्ण राज एस ने जांच के निर्देश दिए थे। जांच पूरी होने के बाद एसएसपी ने झबरेड़ा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। झबरेड़ा थाना प्रभारी रविन्द्र शाह ने बताया कि बीट दारोगा सुनील रमोला की तहरीर पर लाइसेंसी हथियारों के दूरुपयोग के मामले में पुलिस ने  झबरेड़ा के पूर्व विधायक चौधरी यशवीर सिंह और उनके पुत्र पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. गौरव चौधरी तथा अन्य पर मुकदमा दर्ज किया है । पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। वीडियो को भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: विधायक ठुकराल की मुसीबत बढ़ी, कोतवाली में उनके खिलाफ दी तहरीर

Posted By: Sunil Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप