जागरण संवाददाता, हरिद्वार : भाजपा नेता मृदुल कौशिक ने भेल के अपर महाप्रबंधक संजय पंवार के मोबाइल पर कॉल कर उनके साथ गाली-गलौज कर दी। आरोप है कि अपर महाप्रबंधक को जान से मारने की धमकी भी दी गई। उन्होंने शनिवार देर रात रानीपुर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को कॉल रिकॉर्डिंग सुनाते हुए लिखित शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने एनसीआर में मामला दर्ज कर लिया।

भेल में अपर महाप्रबंधक संजय पंवार का हाल ही में नगर प्रशासक पद से तबादला हुआ है। उनके मोबाइल पर शनिवार की रात चंद्राचार्य चौक व्यापार मंडल के अध्यक्ष व भाजपा नेता मृदुल कौशिक ने कॉल की। आरोप है कि मृदुल कौशिक ने गाली-गलौज शुरू कर दी। गाली देने से मना करने पर जान से मारने की धमकी दी। जिस पर संजय पंवार ने कॉल काट दी। आरोप है कि इसके बाद 10 से 15 बार कॉल की गई। अपर महाप्रबंधक संजय पंवार का कहना है कि मृदुल कौशिक ने गाली-गलौज व धमकी देते हुए बेहद अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। इसके बाद उनके घर के आस-पास दो संदिग्ध व्यक्ति भी देखे गए। परिवार को खतरा महसूस होने पर उन्होंने रात में ही रानीपुर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को कॉल रिकॉर्डिंग सुनाई। एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी को भी पूरे मामले से अवगत कराया गया। जान माल का खतरा जताते हुए सुरक्षा देने की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मृदुल कौशिक के खिलाफ एनसीआर में मामला दर्ज कर लिया है। रानीपुर कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि फिलहाल एनसीआर में मामला दर्ज कर लिया गया है। कॉल रिकॉर्डिंग उपलब्ध कराने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

------------------------

मृदुल ने ज्वालापुर में दी तहरीर

हरिद्वार : मृदुल कौशिक ने रविवार की दोपहर ज्वालापुर कोतवाली में भेल के अपर महाप्रबंधक संजय पंवार के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमें रकम लेकर दुकान का आवंटन नहीं करने और पैसे मांगने पर गाली-गलौज व धमकी देने के आरोप लगाए गए हैं। वहीं अपर महाप्रबंधक संजय पंवार का कहना है कि मृदुल ने कार्रवाई से बचने के लिए बेबुनियाद व फर्जी आरोप लगाए हैं। दुकानों का आवंटन खोखा मार्किट में दशकों से दुकान चलाने वाले जरूरतमंद लोगों को किया गया है, इसमें किसी अन्य व्यक्ति के आवंटन का सवाल ही नहीं उठता है। वहीं कोतवाल मनोज मेनवाल का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी।

Posted By: Jagran