Move to Jagran APP

विवाहिता को फोन करने पर की युवक की धुनाई

संवाद सूत्र, लक्सर: एक युवक के विवाहिता को फोन करने का मामला तूल पकड़ गया। विवाहिता के प

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Oct 2018 08:07 PM (IST)Updated: Sun, 07 Oct 2018 08:07 PM (IST)
विवाहिता को फोन करने  पर की युवक की धुनाई
विवाहिता को फोन करने पर की युवक की धुनाई

संवाद सूत्र, लक्सर: एक युवक के विवाहिता को फोन करने का मामला तूल पकड़ गया। विवाहिता के परिजन आरोपित युवक की दुकान पर पहुंचे तथा उसकी जमकर धुनाई कर दी। मामला अलग-अलग संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तथा आरोपित युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। विवाहिता के परिजनों की ओर से आरोपित के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है।

loksabha election banner

लक्सर का एक गांव निवासी एक युवक नगर में एक सैलून पर काम करता है। बताया गया कि नगर निवासी एक युवती से करीब तीन वर्ष पहले उसकी जान पहचान थी। बाद में युवती के परिजनों ने लक्सर कोतवाली के ही एक गांव में उसकी शादी कर दी थी। युवती अपनी ससुराल में रह रही थी। इस बीच युवक को उसका मोबाइल नंबर मिल गया। इसके बाद वह फोन पर उससे बातें करने लगा। इसकी जानकारी युवती के ससुराल वालों को हो गई। विवाहिता के ससुराल वालों ने उसके मोबाइल से नंबर निकालकर जानकारी की तो नंबर सैलून पर काम करने वाले युवक का निकला। इस पर विवाहिता के परिजन व अन्य ग्रामीण लक्सर पहुंचे तथा सैलून से आरोपित युवक को दबोच लिया। परिजनों ने पहले विवाहिता को फोन करने को लेकर युवक को जमकर खरीखोटी सुनाई और बाद में उसकी धुनाई कर दी। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामला अलग-अलग संप्रदाय का होने के कारण गंभीरता से लेते हुए पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तथा आरोपित युवक को कोतवाली ले आई। विवाहिता के परिजन भी कोतवाली पहुंचे तथा आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। कोतवाल अमरचंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.