Move to Jagran APP

बालावाली तिराहे पर अतिक्रमण बना नासूर

संवाद सूत्र, लक्सर : नगर के बालावाली तिराहे पर अतिक्रमण हटाना पुलिस और प्रशासन के अधिकाि

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 07:29 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 07:29 PM (IST)
बालावाली तिराहे पर अतिक्रमण बना नासूर
बालावाली तिराहे पर अतिक्रमण बना नासूर

संवाद सूत्र, लक्सर : नगर के बालावाली तिराहे पर अतिक्रमण हटाना पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के लिए मुश्किल बन रहा है। प्रशासन के अलावा पुलिस भी तिराहे से अतिक्रमण हटाने के लिए कई बार प्रयास कर चुकी है, बावजूद इसके यहां अतिक्रमण की समस्या जस की तस बनी हुई है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि नगर के बालावाली तिराहे से सुबह से लेकर देर रात तक भीड़भाड़ रहती है। बिजनौर रायसी और पुरकाजी खानपुर की ओर से आने जाने वाले वाहन यहीं से होकर गुजरते हैं, लेकिन तिराहे के आसपास हुए अतिक्रमण के कारण यहां राहगीरों तथा वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ता है। तिराहे के आसपास फड़ रेहड़ी वालों ने कब्जा जमाया है। इससे जहां आवागमन प्रभावित होता है। वहीं जाम के साथ ही यहां हादसों की आशंका बनी रहती है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों द्वारा कई बार यहां अतिक्रमण हटाने का प्रयास किया गया, लेकिन कारवाई के अगले ही रोज यहां दोबारा से अतिक्रमण हो जाता है। इसके अलावा मार्ग पर खड़े होने वाले वाहन भी यहां परेशानी का सबब बने हैं। पिछले दिनों एसडीएम के नेतृत्व में प्रशासन व नगर पालिका की टीम ने बालावाली तिराहे पर अभियान चलाकर यहां रखे गये काउंटर व रेहड़ी आदि को जब्त कर लिया था। इससे पूर्व पुलिस की ओर से भी अतिक्रमण के कारण यहां लगने वाले जाम तथा सड़क हादसों को देखते हुए अतिक्रमण करने वालों को अतिक्रमण करने पर मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी थी लेकिन पुलिस से लेकर प्रशासन तक के बालावाली तिराहे को अतिक्रमण मुक्त करने के प्रयास बेअसर साबित हो रहे हैं। वहीं उपजिलाधिकारी कौस्तुभ मिश्रा ने बताया कि अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ शीघ्र अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.