Move to Jagran APP

अनुपस्थिति पर एडीएम ने नोटिस जारी के दिए आदेश

जागरण संवाददाता हरिद्वार जनता मिलन में लगातार अनुपस्थित हो रहे शिवालिकनगर नगर पालिका क

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 08:39 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 08:39 PM (IST)
अनुपस्थिति पर एडीएम ने नोटिस जारी के दिए आदेश
अनुपस्थिति पर एडीएम ने नोटिस जारी के दिए आदेश

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: जनता मिलन में लगातार अनुपस्थित हो रहे शिवालिकनगर नगर पालिका के प्रतिनिधियों पर कड़ी नाराजगी जताते हुए अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केके मिश्रा ने नोटिस जारी करने का आदेश दिए हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जनता मिलन कार्यक्रम को हल्के में लेने की प्रवृत्ति को कतई सहन नहीं किया जाएगा।

loksabha election banner

सोमवार को रोशनाबाद स्थित कलक्ट्रेट सभागार में जनता मिलन की अध्यक्षता अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व केके मिश्र ने की। जनता मिलन में लगातार शिवालिक नगर नगरपालिका के प्रतिनिधियों के अनुपस्थित रहने पर एडीएम ने कड़ी नाराजगी जताते हुए विभागीय अधिकारियों को नोटिस भेजने के आदेश दिए। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर अशासकीय अधिकारी शिवालिकनगर को नोटिस भेजा जाएगा। वहीं ज्वालापुर के कैतवाड़ा निवासी शहनवाज ने नगर निगम की भूमि पर हुए अतिक्रमण को खाली कराने की गुहार लगाई। इस पर एडीएम ने नगर निगम हरिद्वार के अधिकारियों को तत्काल कब्जा खाली कराने का निर्देश दिए।

जनता मिलन में 36 समस्याओं के आवेदन हुए प्राप्त

जनता मिलन में कुल 36 समस्याओं के आवेदन प्राप्त हुए। इसमें से कई का मौके पर निस्तारण किया गया। मिट्ठूलाल निवासी गोविंदपुरी ने घरेलू विवाद के चलते आवास बेचने से रोकने पर पुत्र की शिकायत की। करणसिंह कनखल ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के कार्य का बकाया शुल्क दिलाने, मंगलौर निवासी बिट्टू ने नक्शे के अनुसार चेक आवंटन करने की मांग की। जिस पर एडीएम ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस से स्पष्टीकरण के आदेश

पुलिस की ओर से मछली विक्रेताओं को पीठ बाजार में मछली विक्रय नहीं करने के मामले में एडीएम ने मछली विक्रेताओं की शिकायत पर पथरी थाने की पुलिस से स्पष्टीकरण के आदेश दिए हैं। पथरी निवासी धर्मवीर सहित अन्य मछली विक्रेताओं ने पीठ बाजार व दुकानों पर मछली विक्रय करने से पथरी थाने की ओर से रोके जाने की शिकायत की। कहा कि जनपद के अन्य क्षेत्रों में मांस विक्रय पर पाबंदी है, जबकि पथरी थाने के पुलिस अधिकारी मछली विक्रय पर भी प्रतिबंध लगाकर उन्हें परेशान कर रहें हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.