Move to Jagran APP

पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब, जान से मारने की धमकी दे हुआ फरार

लंढौरा कस्बे में पति ने पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया। दोनों के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 07:16 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 07:16 PM (IST)
पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब, जान से मारने की धमकी दे हुआ फरार
पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब, जान से मारने की धमकी दे हुआ फरार

मंगलौर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र ने लंढौरा कस्बे में पति ने पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया। दोनों के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हमले में विवाहिता का चेहरा और हाथ झुलस गए हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, मंगलौर कोतवाली के कस्बा लंढौरा निवासी कसाना प्रवीन निवासी हसन वाला बाग ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी लड़की फरहीन अख्तर का निकाह भगवानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पुहाना निवासी शोएब के साथ हुआ था। पिछले कुछ माह से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। बीस दिन पहले ही फरहीन अख्तर लंढौरा में मायके में आकर रहने लगी थी। साथ ही, दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला भी बंद हो गया। रविवार शाम को शोएब फरहीन से मिलने के लिए आ पहुंचा। पहले तो दोनों के बीच नोकझोंक हुई। आरोप है कि शोएब ने फरहीन के साथ मारपीट की। 

इसके बाद उसने तेजाब की शीशी फरहीन के ऊपर फेंक दी, जिससे उसका चेहरा और हाथ झुलस गया। बेटी के शोर मचाने पर घर के सदस्य और पड़ोस के लोग बाहर आए तो आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकला। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: युवती ने पीछा और छेड़छाड़ करने का किया विरोध, तो युवक ने दे डाली तेजाब डालने की धमकी

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म के दोषी को सात साल की कठोर कारावास की सजा, जुर्माना भी

यह भी पढ़ें: दुर्गा बनकर मनचले पर टूट पड़ी किशोरी, जमकर की धुनाई

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.