हरिद्वार, जेएनएन। लक्सर नगर की शिवपुरी कॉलोनी में शिक्षक के घर चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में उसके साथ शामिल एक अन्य की तलाश की जा रही है। आरोपित से चोरी का सामान बरामद किया गया है।

नगर की शिवपुरी कॉलोनी निवासी शिक्षक राकेश सिंह 22 मई को स्वजनों को लाने के लिए नजीबाबाद गए थे। इस बीच मौका पाकर चोरों ने उनके बंद पड़े मकान में घुसकर 10 हजार की नकदी, टीवी, लैपटॉप, प्रिंटर आदि सामान चोरी कर लिया था। शिक्षक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी थी। 

चोरों की तलाश में जुटे बाजार चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल को जांच के दौरान कुछ अहम सुराग हाथ लगे। इसके बाद पुलिस ने युवक विक्रांत उर्फ विक्की निवासी ग्राम कुआंखेड़ा को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। आरोपित ने क्षेत्र के ही दाबकी गांव निवासी अपने एक साथी के साथ मिलकर शिक्षक के घर चोरी की बात स्वीकार की। चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल ने बताया कि आरोपित की निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद किया गया है। आरोपित का साथी अभी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

मोबाइल चोरी का आरोपित गिरफ्तार

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के गढ़मीरपुर गांव में एक युवक ने पड़ोसी के घर चार मोबाइल चोरी कर लिए। सूचना पर पुलिस ने उसे चारों मोबाइल सहित दबोच लिया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गढ़मीरपुर गांव निवासी नौशाद के घर में एक युवक घुस गया और चार मोबाइल चोरी कर भाग निकला।

यह भी पढ़ें: सेलाकुई में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो धरे Dehradun News

एक दूसरे पड़ोसी ने उसे देख लिया और नौशाद को जानकारी दी। सूचना पर सुमननगर चौकी प्रभारी तनुजा शर्मा मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने टीम ने आरोपित आदिल उर्फ टोना निवासी गढ़मीरपुर को दादापीर के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से चारों मोबाइल फोन भी बरामद हुए।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने आश्रम में हुई चोरी का 24 घंटे में किया खुलासा, पांच आरोपित गिरफ्तार

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस