Move to Jagran APP

ग्रामीण ने जहर खाकर खुदकुशी की

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: पथरी थानाक्षेत्र में धारीवाला गांव के एक ग्रामीण ने संदिग्ध परिस्थिति

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 04:24 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 04:24 PM (IST)
ग्रामीण ने जहर खाकर 
खुदकुशी की
ग्रामीण ने जहर खाकर खुदकुशी की

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: पथरी थानाक्षेत्र में धारीवाला गांव के एक ग्रामीण ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया। परिजन उसे आनन-फानन कनखल के रामकृष्ण मिशन अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने ग्रामीण को मृत घोषित कर दिया। पुलिस आत्महत्या के पीछे गृहक्लेश को कारण मान रही है। पोस्टमार्टम कराते हुए शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

prime article banner

पुलिस के मुताबिक कुंवर ¨सह 40 वर्ष पुत्र राजपाल गांव में ही खेतीबाड़ी करता था। उसने गुरुवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे नजदीक के अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए हरिद्वार या देहरादून ले जाने की सलाह दी। तब परिजन उसे कनखल के रामकृष्ण मिशन अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां उसकी मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर कनखल पुलिस मौके पर पहुंची और पथरी पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पथरी पुलिस ने हरिद्वार पहुंचकर पंचनामे की कार्यवाही पूरी की। पुलिस को पता चला है कि कुंवर ¨सह की घर में सदस्यों से मनमुटाव हो गया था। माना जा रहा है कि गृहक्लेश के कारण ही कुंवर ¨सह ने जहर खाया है। पथरी थानाध्यक्ष सुखपाल मान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। आत्महत्या के पीछे प्रथम दृष्टया गृह क्लेश की आशंका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.