Move to Jagran APP

गृह कलह से परेशान युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग

रुड़की में गृह क्लेश से तंग आकर एक युवक ने गंगनहर में छलांग लगा दी। पुलिस गंगनहर में युवक की तलाश करा रही है।

By Edited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 05:44 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 06:43 PM (IST)
गृह कलह से परेशान युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग
गृह कलह से परेशान युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग

रुड़की, जेएनएन। गृह क्लेश से तंग आकर एक युवक ने गंगनहर में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि युवक का काफी समय से पत्नी से विवाद चल रहा था। पुलिस गंगनहर में युवक की तलाश करा रही है। घटना के समय युवक नहर किनारे अपने दोस्त के साथ बैठा बात कर रहा था। उसी दौरान वह अचानक ही गंगनहर में कूद गया। युवक ने अपने मोबाइल में आवाज रिकार्ड कर आत्महत्या की बात कही है।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली अंतर्गत चावमंडी निवासी महावीर सिंह ने कोतवाली रुड़की को तहरीर दी। उसमें उसने बताया कि उनका बेटा अमित कुमार सिंह सोमवार शाम पांच बजे घर से गया। देर शाम तक भी जब वह नहीं आया तो उन्होंने उसके मोबाइल पर फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। देर रात उसके दोस्त तुषार निवासी चावमंडी ने बताया कि उनके बेटे ने गंगनहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है।

महावीर सिंह ने बताया कि उसके बेटे का अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। इसको लेकर महिला हेल्प लाइन में काउंसलिंग भी चल रही थी। पांच फरवरी को उसका पत्नी से झगड़ा हो गया था। इस पर उसकी पत्नी ने गंगनहर कोतवाली में उसकी शिकायत कर दी। इस बात को लेकर वह काफी तनाव में चल रहा था। उनके बेटे की शादी नौ साल पहले हुई थी। उसका एक बेटा भी है। उसकी पत्नी छह फरवरी को बच्चे को लेकर मायके चली गई थी।

कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि घर से जाने से पहले अमित कुमार सिंह घर पर अपना मोबाइल छोड़ गया था। इस मोबाइल में उसने अपनी रिकार्डिंग कर आत्महत्या की बात कही है। उसका मोबाइल उसके कमरे में ही मिला है। मोबाइल पर एक कागज की स्लिप मिली है। जिसमें उसने एटीएम का पासवर्ड लिखा है। साथ ही मोबाइल का पासवर्ड मम्मी के रजिस्टर में लिखा होने की बात भी लिखी है। अमित कुमार के दोस्त तुषार ने बताया कि वह नोएडा में काम करता है। अमित कुमार ने ही उसे सोमवार को बुलवाया था। 

वह बेहद परेशान था। शाम को वह रुड़की पहुंचा और सीधा अमित से मिला। अमित ने उससे काफी देर बातचीत की। इसके बाद उन दोनों ने नहर किनारे स्थित एक ढाबे पर खाना खाया। इसके बाद वह सोलानी पार्क के समीप जाकर बैठ गए। वहां काफी देर तक अमित बात करता रहा। वह बातचीत में पूरी तरह से नॉर्मल हो चुका था, लेकिन अचानक ही वह उठा और गंगनहर में कूद गया। अमित ने बताया था कि वह घर पर मोबाइल छोड़कर आया है। जिसमें उसने अपने आत्महत्या की बात कही है।

यह भी पढ़ें: किशोरी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, दरवाजा तोड़कर निकाला शव

यह भी पढ़ें: बेरोजगारी के कारण डिप्रेशन में था युवक, उठाया ऐसा खौफनाक कदम

यह भी पढ़ें: चौराहे पर पहुंची युवती ने गटका जहर, लोगों ने पहुंचाया अस्पताल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.