जागरण संवाददाता, रुड़की: ट्रक की तिरपाल काट कर चोरों ने करीब ढाई लाख रुपये कीमत के 29 कार्टन चोरी कर लिए। यह माल भगवानपुर क्षेत्र की एक फैक्ट्री में जा रहा था। ट्रक चालक ने पुलिस को तहरीर दी है। वहीं पुलिस चोरी की इस घटना को मेरठ में होना मान रही है।

ज्वालापुर निवासी असद ट्रक चालक है। सोमवार की रात को असद गाजियाबाद से ट्रक में इलेक्ट्रानिक्स का सामान लेकर भगवानपुर क्षेत्र की एक फैक्ट्री के लिए निकला। सुबह करीब सात बजे वह ट्रक लेकर रामनगर चौक के पास स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के बाहर खड़ा हो गया। कुछ देर बाद ट्रक चालक असद ने देखा तो उसके ट्रक में पीछे की तरफ बंधी तिरपाल कटी हुई है। उसने ट्रक के अंदर जाकर देखा तो करीब 29 कार्टन गायब मिले। ट्रक से कार्टन गायब देख ट्रक चालक के होश उड़ गए। ट्रक चालक ने तुरंत ही इसकी सूचना ज्वालापुर निवासी अपने मालिक को दी, जिसके बाद ट्रक मालिक भी मौके पर पहुंच गए। ट्रक चालक ने घटना की तहरीर गंगनहर पुलिस को दी है। वहीं पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है। पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला कि रात के समय ट्रक चालक मेरठ में किसी स्थान पर रुका था। पुलिस यह मानकर चल रही है कि ट्रक से यह माल मेरठ से चोरी हुआ है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

महिला डॉक्टर का मोबाइल चोरी

सिविल अस्पताल की महिला डॉक्टर का किसी ने मोबाइल चोरी कर लिया। डॉ. निशा गुप्ता ओपीडी में मरीजों को देख रही थी। इसी दौरान किसी ने उनका मोबाइल चोरी कर लिया। डॉ. गुप्ता ने मोबाइल को तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Posted By: Jagran